.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Thursday 28 July 2016

स्कूल में चला रहे थे फेसबुक, 3 टीचर्स को नोटिस


पानीपत/सोनीपत : राजकीय स्कूल कैनाल कैंप पानीपत में बुधवार को डीईओ आनंद चौधरी व भाजपा महामंत्री देवेंद्र दत्ता की टीम ने औचक निरीक्षण किया। इस दौरान डीईओ को तीन टीचर स्कूल में फेसबुक चलाते मिले। इन तीनों टीचर को नोटिस दे दिया गया है।  बुधवार सुबह भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री देवेंद्र दत्ता व डीईओ आनंद चौधरी ने राजकीय स्कूल कैनाल कैंप का औचक निरिक्षण किया। इस दौरान टीम ने पाया कि स्कूल के तीन अध्यापक  कंप्यूटर रूम में फेसबुक चला रहे थे। डीईओ ने इस मामले में तत्काल कारवाई करते हुए इन्हें नोटिस जारी कर दिया।
तीनों से पूछा गया है कि क्यों ना इनके खिलाफ विभागीय कारवाई कर दी जाए। निरीक्षण के दौरान डीईओ को स्कूल में सफाई की व्यवस्था की भी बुरी हालत मिली। सरकारी सफाई कर्मचारी बिना वर्दी के थे और साथ ही  में शौचालय  बहुत गंदे थे। इतना ही नहीं कंप्यूटर रूम में भी सफाई नहीं थी, हर जगह धूल जमा थी।  जब इस बारे में डीईओ ने प्रधानाचार्य से सवाल किया, तो वे बगल झांकने लगे। इस दौरान भाजपा के जिला महामंत्री देवेंद्र दत्ता ने कहा स्कूलों में इस तरह की कोताही बिलकुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी।  उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना स्वच्छ भारत का व अच्छी शिक्षा स्कूल विद्यार्थियों को मिले, यह है। उन्होंने कहा कि अब इस विषय को मुख्यमंत्री महोदय व शिक्षा मंत्री के संज्ञान में लाया जाएगा।
शिक्षा का स्तर सुधरेगा
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले जिलाध्यक्ष प्रमोद विज ने भी मॉडल टाउन के राजकीय संस्कृति स्कूल का दौरा किया था, तो वहां भी भारी अनियिमताएं पाई गई थी। स्थानीय प्रशासन का मानना है कि इससे शिक्षा के स्तर में सुधार आएगा।                                                             dt

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.