.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Saturday 5 May 2018

29 महिला अतिथि अध्यापकों ने राष्ट्रपति से मांगी इच्छा मृत्यु

करनाल : प्रदेश की 29 महिला अतिथि अध्यापकों ने राष्ट्रपति को शपथ पत्र भेजकर इच्छा मृत्यु की मांग की है। अध्यापकों ने यह शपथ पत्र शुक्रवार को करनाल के जिला सचिवालय में तहसीलदार को सौंपे। 
अतिथि अध्यापकों ने शपथ पत्र में कहा है कि 11 फरवरी को शहीद की पत्नी मैना यादव ने अपने बेटे चिराग के साथ मुंडन करवाया था। इसके बाद भी सरकार नहीं जागी। अब 6 मई को महिलाएं सामूहिक तौर पर मुंडन करवाएंगी। शीघ्र मांगों को लागू नहीं किया गया तो 29 महिला अध्यापक प्राण त्याग देंगी। शुक्रवार को विरोध कर रहे हजारों अतिथि अध्यापकों ने शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा के पुतले की शव यात्र निकाली। अतिथि अध्यापकों ने शिक्षा मंत्री को झूठा बताया और सरकार को भी कोसा।
समर्थन में आए कर्मचारी संगठन
अतिथि अध्यापकों को हरियाणा राजकीय अध्यापक संघ अंबाला से सुभाष चंद्र और अमरजीत सिंह समर्थन देने के लिए पहुंचे। कच्चा कर्मचारी संघ के कार्यकारी प्रधान बलराम धीमान, दिनेश वशिष्ट सहित अनेक कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधि भी समर्थन में आए।
इन्होंने मांगी इच्छा मृत्यु
मैना, पुष्पा, सुनील, सरिता, इंदू, कविता, लवनीत, रिंपल, कुल¨वद्र, वंदना, संगीता, ममता, सीमा, नीलम, पूनम हुड्डा, शशि, रेखा, मंजू, पूनम अहलावत, प्रवीण, सुदेश, सुमन, उज्जवल, अंजलि, प्रतिभा, लविता, देवेंद्र,राजरानी, पूनम।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.