.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Saturday 22 October 2016

IGNOU : एमबीए, बीएड, बीएससी नर्सिंग के लिए प्रवेश परीक्षा 23 को

** इंदिरा गांधी राष्ट्रीमुक्त विश्वविद्यालय करेगा परीक्षा का आयोजन 
पंचकूला : इंदिरागांधी राष्ट्रीमुक्त विश्वविद्यालय इग्नू द्वारा अागामी 23 अक्टूबर को विश्वविद्यालय के एमबीए, बीएड तथा बीएससी नर्सिंग पोस्ट बेसिक कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए प्रवेश परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है। जानकारी देेते हुए पंचकूला के क्षेत्रीय निदेशक डाॅ. जोगिन्द्र कुमार यादव ने बताया कि अागामी 23 अक्तूबर को देश भर के 152 परीक्षा केंद्रों पर अायोजित की जाएगी। इस परीक्षा में 37 हजार 3 सौ 23 छात्र भाग लेंगे। 
उन्होंने बताया कि क्षेत्रीय केन्द्र चंडीगढ़ के अंतर्गत उक्त परीक्षा लाजपत भवन, सेक्टर 15 डी चंडीगढ़ में आयोजित की जा रही है। इस परीक्षा केन्द्र में एमबीए के लिए 102, बीएससी नर्सिंग पोस्ट बैसिक में 174 तथा बीएड में 140 परीक्षार्थी भाग ले रहे हैं। परीक्षा केन्द्र पर छात्रों को 45 मिनट पहले पहुंचना होगा तथा यह परीक्षा सुबह दस बजे आयोजित की जायेगी। परीक्षा के लिए अभ्यर्थी रोलनंबर विभाग की वेबसाइट से अपलोड कर सकते हंै। इसके अलावा कार्यालय द्वारा उन्हें एसएमएस के माध्यम से मैसिज भेज कर भी सूचित किया जा चुका है। यदि कोई अभ्यर्थी को रोलनंबर डाउनलोड करने में कोई दिक्कत है तो वह इग्नू के पंचकूला सेक्टर 14 के कार्यालय से व्यक्तिगत तौर पर या फोन पर संपर्क कर सकता है। 
परेशानी के लिए करें कार्यालय से संपर्क: 
यदि किसी भी प्रकार से प्रवेश पत्र मिल पाने पर परीक्षार्थी प्रवेश परीक्षा के लिए फार्म की फोटो प्रति तथा अपनी एक पासपोर्ट साइज फोटो के साथ स्वलिखित घोषणा पत्र पर परीक्षा अधीक्षक के पास जमा करवा कर परीक्षा दे सकता है।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.