.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Tuesday 4 April 2017

कार्यालय पहुंच निलंबित डीईओ ने लगाई हाजिरी, निदेशक बोले- दोबारा ऐसा हुआ तो होगी कार्रवाई

कुुरुक्षेत्र : जिलाशिक्षा अधिकारी कार्यालय में सोमवार को निलंबित पूर्व डीईओ परमजीत शर्मा पहुंच गईं। उन्होंने कर्मचारियों से रजिस्टर लेकर अपनी हाजिरी लगाई। इसके बाद मूवमेंट रजिस्टर में स्कूलों का निरीक्षण करने की बात लिखकर चली गईं और वापस नहीं आईं। इसके बाद से उनका मोबाइल भी बंद है। इससे खफा मौजूदा डीईओ सुमन आर्य सीधे डीसी के पास पहुंचीं और पूरे मामले से अवगत कराया। सुमन आर्य ने कर्मचारियों को अपने कमरे को बंद करने के निर्देश दे भी दिए हैं। 

कर्मचारियों ने बताया कि पूर्व डीईओ परमजीत शर्मा ने हाईकोर्ट के आदेशों का हवाला देते हुए उनसे रजिस्टर मांगा। जबकि अधिकारिक रूप से ऐसा कोई भी पत्र जारी नहीं हुआ, जिसमें परमजीत को कुरुक्षेत्र में जिला शिक्षा अधिकारी के पद पर नियुक्ति देने का आदेश हों। उप अधीक्षक संजीव कुमार ने बताया कि रजिस्टर उनके पास है और वर्तमान जिला शिक्षा अधिकारी सुमन आर्य सीनियर सेकेंडरी विभाग के निदेशक से मिलीं। जहां पर उन्हें पूरी स्थिति के बारे में बताया गया।

मैं ही हूं जिला शिक्षा अधिकारी : सुमन आर्य 

जिलाशिक्षा अधिकारी सुमन आर्य ने कहा कि परमजीत शर्मा बिना अधिकारिक आदेशों के उनके कार्यालय में पहुंच गई, जोकि गलत है। इस बारे में निदेशक को बताया गया। 

रिश्वत के आरोप में हुआ था निलंबन: 
 कुरुक्षेत्रमें जिला शिक्षा अधिकारी के पद पर रहते हुए परमजीत शर्मा पर एक निजी स्कूल संचालक ने स्कूल की स्थाई मान्यता की फाइल के लिए रिश्वत लेने का आरोप लगाया था, जिसकी ऑडियो रिकॉर्डिंग भी बतौर सबूत सीएम विंडो पर पुलिस को दी गई थी, जिसके आधार पर उन्हें निलंबित कर दिया गया था।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.