.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Wednesday 28 March 2018

केयू के दीक्षांत समारोह में उप राष्ट्रपति देंगे डिग्री

** 19 अप्रैल को होगा 31वां दीक्षांत समारोह

कुरुक्षेत्र : कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी में 19 अप्रैल को 31वें दीक्षांत समारोह होगा। प्रशासन ने मंगलवार को दीक्षांत समारोह को लेकर अधिसूचना जारी कर दी। केयू के फैकल्टी लांज में कुलपति डॉ. केसी शर्मा की अध्यक्षता में दीक्षांत को लेकर बैठक हुई। विद्यार्थी दीक्षांत समारोह के लिए सीधे केयू की वेबसाइट से ऑनलाइन पंजीकरण करवा सकेंगे। इसमें मुख्यातिथि उप राष्ट्रपति वैंकेया नायडू होंगे। 
वहीं राज्यपाल प्रो. कप्तान सिंह सोलंकी भी शिरकत करेंगे। केयू कुलसचिव डॉ. प्रवीण सैनी ने बताया कि दीक्षांत के लिए वेबसाइट पर एक स्पेशल लिंक बनाया गया है। इस पर क्लिक कर विद्यार्थी ऑनलाइन पंजीकरण करवा सकेंगे। इस पंजीकरण फार्म में विद्यार्थियों को अपनी फैकल्टी, विभाग व सत्र का विवरण देना होगा। उन्होंने बताया कि विश्वविद्यालय का आईटी सेल ऑनलाइन पंजीकरण की प्रक्रिया को देखेगा। डॉ. सैनी ने बताया कि दीक्षांत समारोह में जिन विद्यार्थियों को डिग्री, गोल्ड मेडल व पीएचडी की उपाधियां मिलनी हैं, उनकी पूरी सूची वेबसाइट पर उपलब्ध होगी। 
दीक्षांत समारोह के लिए वेबसाइट से करें आवेदन 
केयू के विद्यार्थी जिन्होंने सत्र 2016-17 में अपनी पढ़ाई पूरी कर ली है वे सीधे विश्वविद्यालय की वेबसाइट केयूके डॉट एसी डॉट इन पर जाकर ऑनलाइन पंजीकरण करवा सकते हैं। विद्यार्थियों को दीक्षांत समारोह के पंजीकरण के लिए विश्वविद्यालय में न आना पड़े, इसके लिए यह व्यवस्था की जा रही है। 

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.