.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Tuesday 13 August 2013

राज्य के सभी सासदों को ज्ञापन देंगे गेस्ट टीचर

झज्जर : नियमित किए जाने की माग रोहतक में पड़ाव डाले हुए गेस्ट टीचर आदोलन के अगले चरण में 18 अगस्त को राज्य के सभी सांसदों को ज्ञापन देंगे। सात वर्ष से कार्यरत गेस्ट टीचर ज्ञापन में एक मात्र माग नियमित करने की रखेंगे।
हरियाणा अतिथि अनुबंधित अध्यापक संघ के जिलाध्यक्ष मुकेश पूनिया ने यह जानकारी देते हुए यह भी बताया कि 17 अगस्त की शाम को पाच बजे से 18 अगस्त 5 बजे तक झज्जार के गेस्ट टीचर अनशन पर बैठेंगे।
11 अगस्त को रोहतक में रैली करके नियमित किए जाने की माग को लेकर अनशन कर रहे गेस्ट टीचरज का हौंसला बुलंद है। झज्जार के जिला प्रधान मुकेश पूनिया ने कहा कि गेस्ट टीचरज अब आदोलन को तेज करेंगे और इसी कड़ी में प्रदेश के सभी दस सांसदों को 18 अगस्त को ज्ञापन देंगे। उन्होंने बताया कि इस दिन रोहतक में सासद दीपेंद्र हुड्डा को नियमित किए जाने का ज्ञापन सौंपा जाएगा। इसी प्रकार अन्य संसदीय क्षेत्रों के सांसदों को भी ज्ञापन सौंपा जाएगा।मुकेश पूनिया ने यह भी बताया कि रोहतक में क्रमिक अनशन के तहत रोजाना अलग-अलग जिलों के गेस्ट अनशन पर बैठ रहे है। इसी कड़ी में 17 अगस्त की शाम पाच बजे से 18 अगस्त पाच बजे तक झज्जार के गेस्ट टीचर अनशन पर बैठेंगे। मुकेश पूनिया ने जिले के सभी अतिथि अध्यापकों का आह्वान किया कि वे इस दिन रोहतक पहुचे और सासद दीपेंद्र हुड्डा को अपनी मांगों का ज्ञापन भी दें। उन्होंने कहा कि रोहतक में चल रहा आदोलन सफलता से चल रहा है और गेस्ट टीचर इस बार आर-पार की बात ही कर रहे है ।  ..dj

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.