.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Sunday 23 February 2014

हड़ताली अतिथि अध्यापकों की मांगी रिपोर्ट

सिरसा : नियमित करने की मांग को लेकर सरकार के खिलाफ हड़ताल कर रहे अतिथि अध्यापकों पर विभाग और सरकार ने निगाह रखनी शुरू कर दी है। गेस्ट टीचरों की दिल्ली में हुई रैली में जाने वालों की रिपोर्ट तैयार की गई है।  
उल्लेखनीय है कि गेस्ट टीचर्स ने नियमित करने की मांग को लेकर दिल्ली में रैली की घोषणा की थी। इससे पहले जिला स्तर पर विरोध प्रदर्शन किए जा चुके हैं तथा सरकार के पुतले भी फूंके जा रहे हैं। इसके तहत शनिवार को दिल्ली में विरोध प्रदर्शन किया गया। 
जिला के सरकारी स्कूलों में कार्यरत जिन अतिथि अध्यापकों ने इस रैली में भाग लिया है उनकी रिपोर्ट तैयार की जा रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिला शिक्षा अधिकारी की ओर से सभी स्कूल इंचार्ज को पत्र जारी कर निर्देश दिए गए हैं जिन गेस्ट टीचरों ने शनिवार को हड़ताल में भाग लिया है, उनकी जानकारी दी जाए। बताया जा रहा है सूची तैयार कर विभाग सरकार को रिपोर्ट भेजेगा। अनुमान लगाया जा रहा है कि शिक्षा विभाग हड़ताली गेस्ट टीचर्स के खिलाफ कोई कदम उठा सकती है।
रिपोर्ट मांगी गई है : डीईओ
जिला शिक्षा अधिकार कुमकुम ग्रोवर ने पुष्टि की कि सभी स्कूलों के शनिवार को गैरहाजिर रहने वाले अतिथि अध्यापकांे की जानकारी मांगी गई है। उन्होंने कहा कि इसकी रिपोर्ट तैयार की जा रही है, उन्होंने तो केवल रिपोर्ट तैयार कर भेजनी है, आगे की कार्रवाई विभाग ने करनी है।                        dj

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.