.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Saturday 16 February 2013

प्राथमिक शिक्षक संघ का क्रमिक अनशन 18 से पंचकूला में


हरियाणा सरकार प्राथमिक शिक्षकों की मांगों के प्रति गम्भीर नहीं है जिसके कारण प्राथमिक शिक्षकों में गहरा रोष है। सरकार प्राथमिक शिक्षा तथा शिक्षकों के हितों से लगातार खिलवाड़ कर रही है तथा शिक्षा के क्षेत्र को प्रयोगशाला बनाकर शिक्षा के ढांचे को ध्वस्त करने पर तुली है, जिसे प्राथमिक शिक्षक संघ किसी कीमत पर सहन नहीं करेगा तथा सरकार के खिलाफ शुरू की गई लड़ाई को मुकाम तक पहुंचाएगा। सरकार पर शिक्षकों के शोषण का आरोप लगाते हुए संघ के जिला प्रधान रोशन लाल पंवार ने कहा कि गत 9 फरवरी को संघ ने रोहतक में एक विशाल रैली करके सरकार को चेतावनी दी कि यदि उसने किसी भी प्राथमिक शिक्षक या प्राथमिक शिक्षा के बारे में गलत फैसला लिया तो प्राथमिक शिक्षक संघ सरकार का हर स्तर पर विरोध करेगा।
सरकार द्वारा शिक्षा व शिक्षक विरोधी फैसले लागू करने के विरोध में संघ 18 फरवरी से क्रमिक अनशन शुरू करेगा, जिसमें गुडग़ांव जिले के अध्यापक अनशन की शुरुआत करेंगे।
उन्होंने बताया कि उसी दिन पंचकूला में संघ राज्य कार्यकारिणी की आम सभा का आयोजन होगा, जिसमें राज्य कार्यकारिणी, जिला कार्यकारिणी तथा सभी खण्ड प्रधान तथा खण्ड सचिव भाग लेंगे।
                                                                                            ........DT

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.