.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Saturday 3 October 2015

2014 में नियमित हुए क्लर्कों पर लटकी तलवार

** तीन महीने में टाइप टेस्ट पास करने का जारी किया प्रशासन ने नोटिस 
कुरुक्षेत्र : कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी में जुलाई 2014 में नियमित हुए क्लर्क के लिए केयू प्रशासन ने नियमानुसार टाइप टेस्ट को पास करने की शर्त पूरा करने का नोटिस निकाल दिया है। केयू प्रशासन की ओर से जारी नोटिस के तहत केयू प्रशासन ने टाइप टेस्ट पास करने वाले सभी कर्मचारियों को तीन महीने में टाइप टेस्ट पास करने के आदेश दिए हैं। इससे नियमित हुए क्लर्कों की नौकरी पर तलवार लटक गई है। 
गौरतलब है कि नियमित हुए क्लर्क के लिए एक वर्ष में टाइप टेस्ट को पास करने की शर्त रखी गई थी। एक वर्ष बीत चुका है, लेकिन इसके बावजूद कई कर्मचारी ऐसे हैं जिन्होंने टाइप टेस्ट पास नहीं किया है। जिसके चलते केयू प्रशासन ने ऐसे सभी कर्मचारियों के लिए नोटिस जारी कर दिया है। 
पहले भी हुआ टाइप टेस्ट : 
कुरुक्षेत्रयूनिवर्सिटी में चार महीने पहले भी इन कर्मचारियों के लिए टाइप टेस्ट रखा गया था। कई कर्मचारियों ने टाइप टेस्ट दिया नहीं था तो कई इसमें फेल हो गए थे। जिसके चलते अभी तक भी कर्मचारी अपने नियमित होने की शर्त को पूरा नहीं कर पाए हैं। 
दिया है नोटिस : 
केयू रजिस्ट्रार डॉ. प्रवीण सैनी ने बताया कि टाइप टेस्ट की शर्त को पूरा करने के लिए कर्मचारियों को नोटिस दिया गया है। उन्होंने कहा कि केयू प्रशासन कर्मचारियों को शर्त पूरा करने के लिए पूरा मौका दे रहा है।                                                                        dj 021015

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.