.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Wednesday 31 August 2016

बदमाशों ने स्कूल के भीतर घुस शिक्षक को गोलियों से भूना

** भराण के राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में हुई वारदात 
** एक शिक्षिका घायल, बाइक सवार बदमाशों ने प्रिंसिपल रूम में बरसाईं गोलियां
** दस दिन पहले बेटे पर हुआ था हमला
रोहतक : बेखौफ बदमाशों ने मंगलवार को गांव भराण के राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के अंदर घुसकर ¨प्रसिपल के ऑफिस में अंधाधुंध गोलियां बरसाईं। उन्होंने गांव के निवासी और इस स्कूल में नियुक्त जेबीटी अध्यापक धर्मेद्र को लक्ष्य कर फायरिंग की। उन्हें छह गोलियां लगीं। इस दौरान वहां मौजूद एक शिक्षिका को भी पांव में गोली लगी। इस बीच वारदात को अंजाम दे हमलावर मौके से फरार हो गए। घायलों को तुरंत रोहतक पीजीआइ ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने अध्यापक को मृत घोषित कर दिया। वहीं अध्यापिका का इलाज चल रहा है। मौके पर महम डीएसपी समेत थाना पुलिस पहुंची और जांच की। आरोपियों की तलाश में गांव में ही दबिश दी जा रही है। पुलिस को अंदेशा है कि पुरानी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है। 
धर्मेद्र उर्फ बिट्टू को दो बेटे हैं। उनका एक बेटा दस दिन पहले महम किसी काम से गया था। वह कार में था। जब वह लौट रहा था तो बाइक सवार युवकों ने उसकी कार पर गोलियां बरसाईं थीं। हालांकि वह कार लेकर वहां से भाग लिया था और बाल-बाल बच गया था। इस मामले में महम में अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पहले हुए हमले के आरोपी अभी पकड़े भी नहीं गए थे कि अब आरोपियों ने धर्मेंद्र की गोलियां बरसाकर हत्या कर दी।
ये रहा घटनाक्रम : 
गांव भराण निवासी हरिसिंह का 45 वर्षीय बेटा धर्मेंद्र उर्फ बिट्टू गांव के ही राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में जेबीटी टीचर था। मंगलवार दोपहर बाद करीब ढाई बजे स्कूल की छुट्टी हुई। छुट्टी के बाद स्कूल से सभी छात्रएं निकल चुकी थीं। सभी अध्यापक ¨प्रसिपल ऋषिप्रकाश शर्मा के कार्यालय में रजिस्टर में हाजिरी लगा रहे थे। शिक्षक धर्मेंद्र और स्कूल की राजनीतिक विज्ञान की अध्यापिका नीरज साथ-साथ कुर्सी पर बैठे थे। उसी समय अचानक तीन से चार युवक ¨प्रसिपल के आफिस में घुस गए। इन युवकों ने आफिस के अंदर बैठे धर्मेंद्र पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं। इस दौरान एक गोली अध्यापिका नीरज पत्नी अमित पूनिया के पैर में भी जा लगी। वारदात को अंजाम दे हमलावर वहां से खिसक गए।
"भराण के स्कूल में तीन से चार युवकों ने ¨प्रसिपल के आफिस में गोलियां बरसाईं हैं। इसमें एक अध्यापक की गोली लगने से मौत हो गई। वहीं एक अध्यापिका के पैर में गोली लगी है। आरोपियों का पता लगाया जा रहा है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।"-- शमशेर दहिया, डीएसपी महम।                                                                  dj

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.