.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Thursday 8 August 2013

गेस्ट टीचरों ने किया अंतिम संघर्ष का एलान

साढौरा : हरियाणा अतिथि अध्यापक संघ प्रदेश भर के अतिथि अध्यापकों को नियमित करवाने के लिए प्रदेश सरकार से आरपार की लड़ाई का एलान कर चुका है। संघ की प्रदेश कमेटी की बैठक में प्रदेश भर के अतिथि अध्यापक 11 अगस्त से रोहतक में महा पड़ाव डालते हुए अंतिम संघर्ष करेंगे।
संघ के ब्लाक प्रधान जगवंत सिंह ने बताया कि लगभग आठ वर्षो से प्रदेश भर के सरकारी स्कूलों में अतिथि अध्यापक बड़ी मेहनत व इमानदारी से कार्य कर रहे है जिसके चलते सरकारी स्कूलों के परीक्षा परिणाम भी बेहतर हुए तथा स्कूलों में बच्चों की संख्या में भी भारी बढ़ोतरी हुई है। मगर सरकार लगातार अतिथि अध्यापकों का शोषण करने पर लगी रही है। अतिथि अध्यापकों को कम वेतन पर कार्य करने पर विवश होना पड़ रहा है। उन्होने बताया कि हरियाणा अतिथि अध्यापक संघ ने प्रदेश सरकार के खिलाफ अंतिम संघर्ष का एलान करते हुए 11 अगस्त से रोहतक में महा पड़ाव डालने का एलान कर दिया है। 11 अगस्त को अतिथि अध्यापक भारी संख्या में अपने परिवार के सदस्यों के साथ रोहतक पहुंचेंगे।

उन्होंने बताया कि रोहतक में महा पड़ाव तब तक जारी रहेगा जब तक सरकार अतिथि अध्यापकों को नियमित नहीं करती। रोहतक के महा पड़ाव को सफल करने के लिए अतिथि अध्यापक संघ के ब्लाक पदाधिकारियों ने खंड के अनेक स्कूलों का दौरा करके अतिथि अध्यापकों से संपर्क साधा।..dj 

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.