.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Saturday 1 February 2014

महारैली को लेकर अतिथि अध्यापकों ने भरी हुंकार

** नियमित नहीं करने पर लोकसभा चुनाव का विरोध करने की चेतावनी
** 8 फरवरी को दिल्ली में आयोजित होगी आक्रोश महारैली
यमुनानगर : हरियाणा अतिथि अध्यापक संघ के अतिथि अध्यापकों की शुक्रवार को नेहरू पार्क में संयोजक श्याम कुमार की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में अतिथि अध्यापकों ने दिल्ली में 8 फरवरी को प्रस्तावित आक्रोश महारैली के लिए हुंकार भरी। 
श्याम कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री ने अतिथि अध्यापकों के बारे में कोर्ट का बहाना बनाकर कांग्रेस सचिव राहुल गांधी को गुमराह कर अतिथि अध्यापकों के प्रति दोगली नीति अपनाने का प्रयास किया गया। यदि हरियाणा सरकार ने लोकसभा चुनावों से पहले अतिथि अध्यापकों को एक कलम से पक्का नहीं किया तो अतिथि अध्यापक चुनावों में सरकार का खुलकर विरोध करेंगे। प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सतपाल शर्मा ने कहा कि यदि सरकार ने अतिथि अध्यापकों को नियमित करने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाया तो आठ फरवरी को दिल्ली में आक्रोश महारैली के माध्यम से हरियाणा सरकार की दोगली नीति की पोल खोली जाएगी। उसके बाद अतिथि अध्यापक दिल्ली में ही आमरण अनशन पर बैठ जाएगें। 
ब्लाक अध्यक्ष रविंद्र शास्त्री, शैलेंद्र सिंह, आज्ञा राम, जगवंत सिंह, राजीव ने संयुक्त रूप से सरकार की कड़ी भर्त्सना करते हुए कहा कि अब अतिथि अध्यापक सरकार से आरपार की लड़ाई करने की राह पर आ गए है और लोकसभा चुना से पहले नियमित होने का प्रण कर चुके है। कार्यकारिणी सदस्य कपिल ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि समय रहते सरकार ने अतिथि अध्यापकों को तुरंत एक पॉलिसी बनाकर पक्का नहीं किया गया तो लोकसभा चुनाव में सरकार को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। मौके पर जुसार सिंह, ऋषिपाल, महेंद्र, राय पदमपाल, बलदेव, रमेश, अश्वनी, रईस मोहम्मद मौजूद रहे।                               dj

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.