.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Monday 24 November 2014

गेस्ट टीचरों को नियमित करे सरकार : भुक्कल

झज्जर : हरियाणा की पूर्व शिक्षा मंत्री एवं झज्जर की विधायक गीता भुक्कल ने कहा है कि सत्ता में आने से पहले जनता से वादे करने वाली भाजपा अब उन वादों को पूरा करे। झज्जर में अपने निवास स्थान पर पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करने के बाद मीडिया से उन्होंने कहा कि गेस्ट टीचरज को स्थाई करने, जेबीटी टीचरों को नियुक्ति देने सहित अन्य जनहित के मुद्दों पर सरकार को अब वादे निभाने चाहिये।
पेंशन और अन्य मुद्दों पर सरकार जो कदम उठा रही है उससे जनता प्रभावित हो रही है। पूर्व शिक्षा मंत्री ने कहा कि गेस्ट टीचरज को पक्का करने का वादा करने वाले रामबिलास शर्मा अब मनो सरकार में  शिक्षामंत्री हैं अब वे अपना वादा पूरा करके दिखाएं। हरियाणा में कांग्रेस सरकार ने पहले ही दस साल की नीति बना दी थी और उसी के अनुसार गेस्ट टीचरज पक्के होंगे। पूर्व मंत्री ने यह भी कहा कि जेबीटी के परिणाम कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में घोषित हो गए थे, अब उन जेबीटी शिक्षकों को सरकार को नियुक्ति देनी चाहिए। पटवारियों के बारे में भी उन्होंने कहा कि उन्हें भी तुरंत प्रभाव से कार्यभार सौंपा जाना चाहिए।
उन्होंने कहा कि पेंशन, कर्मचारियों के उम्र को बढ़ाने जैसे फैसले जनहित मेेंं कांग्रेस की हुड्डा सरकार ने लिए थे। अब यदि सरकार ऐसे फैसलों को ही पलटती है तो फिर इससे साबित होता है कि मनो सरकार का जनहितों से कोई सरोकार नही है। इस मौके पर झज्जर पालिका के प्रधान ईश्वर पहलवान,झज्जर ब्राह्मण सभा के पूर्व अध्यक्ष बालमुकन्द भारद्वाज,राजपाल सुहाग भी उपस्थित थे।                                                   dt

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.