.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Thursday 20 August 2015

रविवार के दिन सुझाव दिवस मनाने का हसला ने किया विरोध


समालखा : 23अगस्त रविवार को सुझाव दिवस पर सभी स्कूल खोलने के प्रदेश सरकार के फैसले का विरोध होने लगा है। हरियाणा स्कूल लेक्चरर एसोसिएशन (हसला) के प्रदेश महासचिव डाॅ. रविंद्र डिकाडला ने हरियाणा सरकार द्वारा जारी आदेश को तुगलकी फरमान बताया है। उन्होंने ऐसे आदेश जारी करने की बात कही है। साथ ही उन्होंने उक्त दिवस को रविवार की बजाए अन्य दिन मनाने की मांग की है, ताकि शिक्षकों को परेशानी हो। 
हसला के प्रदेश महासचिव डाॅ. रविंद्र डिकाडला ने प्रेस विज्ञप्ति में जारी बयान में कहा कि 23 अगस्त को रविवार के दिन सरकार ने स्कूल खोलने, विद्यार्थियों की छुट्टी रखने शिक्षकों तथा अन्य सभी कर्मचारियों को नई शिक्षा नीति के लिए आयोजित होने वाली सभा में शामिल होने का आदेश दिया है, ताकि नीति को लेकर सुझाव लिए जा सके। उन्होंने कहा कि सरकार के इस फैसले से शिक्षक वर्ग में रोष है। 
सप्ताह में रविवार को छुट्टी होती है। उस दिन सभी को अपने सप्ताह भर के काम करने होते हैं। खासकर महिला शिक्षकों के लिए रविवार काफी महत्व रखता है। डिकाडला ने कहा कि हरियाणा सरकार के शिक्षा विभाग को चाहिए कि वो 23 अगस्त के सुझाव दिवस को किसी अन्य दिन में तब्दील करे, ताकि शिक्षक वर्ग को राहत मिल सके। साथ ही उन्होंने भविष्य में इस प्रकार के आदेश जारी करने की बात कही है।                                                                db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.