.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Saturday 8 February 2014

अतिथि अध्यापकों ने मोमबत्तियां जलाकर जताया विरोध

होडल : अतिथि अध्यापक संघ की बैठक रेस्ट हाउस में जिला प्रधान नरेंद्र सौरोत की अध्यक्षता में हुई। इसमें उन्होंने राहुल गांधी की वादाखिलाफी के खिलाफ रोष जताया। बैठक में प्रधान नरेंद्र सौरोत ने कहा कि राहुल गांधी ने अतिथि अध्यापकों को धोखा दिया है। इसी के चलते दिल्ली के जंतर-मंतर पर 8 फरवरी को होने वाली आक्रोश रैली में हरियाणा राज्य के सभी अतिथि अध्यापक हिस्सा लेंगे।  
उन्होंने कहा, यदि सरकार ने 8 फरवरी तक अतिथि अध्यापकों को नियमित करने की घोषणा नहीं की तो 9 फरवरी से 11 अतिथि अध्यापक दिल्ली के जंतर-मंतर पर आमरण अनशन पर बैठ जाएंगे। इस दौरान अतिथि अध्यापक जंतर-मंतर से राहुल गांधी आवास तक विरोध प्रदर्शन करेंगे। 
उन्होंने कहा कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में आने वाले अतिथि अध्यापक 8 फरवरी से दिल्ली में पहुंचकर अपना डेरा डाल देंगे। बैठक में कार्यकारिणी सदस्य पारस शर्मा ने बताया कि गुडग़ांव मंडल के अतिथि अध्यापक 10 फरवरी को सामूहिक अवकाश पर रहकर अनशनकारी साथियों का हौसला बढ़ाएंगे। बैठक के बाद अतिथि अध्यापकों ने मोमबत्तियां जलाकर काला डे मनाकर अपना रोष प्रकट किया। बैठक में चंदप्रकाश, रमेश शास्त्री, प्रीतम ङ्क्षसह, अशोक शास्त्री, निष्ठा चौधरी, राजकुमारी के अलावा अन्य अतिथि अध्यापक मौजूद थे।                                                        db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.