.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Thursday 3 April 2014

उत्तर पुस्तिका जांच केंद्र पर छापे का कड़ा विरोध

यमुनानगर : गत दिवस जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा दसवीं  एवं बाहरवीं कक्षा के सभी उत्तर पुस्तिका जाँच केन्द्रों पर मारे गए छापे के खिलाफ सभी अध्यापक संघ एक जुट होकर अधिकारी के फैसले की आलोचना कर रहे है और इस छापे को अधिकार क्षेत्र से बाहर जाकर छापा मारना बता रहे है। अध्यापक संघ के पदाधिकारी जरनैल सिंह की अगुवाई में जिला प्रधान उमेश प्रताप वत्स, जिला प्रधान प्रदीप सरीन व जिला प्रधान सुरेन्द्र सैनी ने पदाधिकारियों के साथ अध्यापकों की समस्या को जिला के एसडीएम एवं जिला उपायुक्त के समक्ष विस्तार से उठाया।
हरियाणा राजकीय अध्यापक संघ संबंध महासंघ के जिला प्रधान प्रदीप सरीन ने बताया कि हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ के पदाधिकारी जरनैल सिंह सांगवान की अध्यक्षता में सभी अध्यापक संघों की एक आकस्मिक बैठक का आयोजन नेहरुपार्क यमुनानगर में किया गया, जिसमें जिला शिक्षा अधिकारी के रवैये एवं तानाशाही के विरुद्ध रणनीति तैयार की गई।
बैठक का संचालन करते हुए उमेश प्रताप वत्स ने कहा कि चुनाव आचार संहिता को देखते हुए चुनाव पर्यवेक्षक मनदीप सिंह बराड़ के आश्वासन पर कि चुनाव सम्पन्न होने के पश्चात् ‘सर्व अध्यापक संघ समिति’ और डीईओ परमजीत शर्मा को आमने सामने बैठाकर ही सारी बात की जाएगी तो  अध्यापकों को शांत करके  पुन:  मार्किंग  प्रारम्भ करवा दी।                                  dt

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.