.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Friday 15 August 2014

निदेशक बन बीईईओ को किया जेबीटी को रिलीव करने का फ़ोन


** हिसार के संजय के नाम पर दर्ज है मोबाइल नंबर   
मंडी आदमपुर : शिक्षाविभाग का निदेशक बन एक व्यक्ति ने फोन पर आदमपुर की बीईईओ को जेबीटी बलवान बेनीवाल को रिलीव करने की बात कहने का मामला सामने आया है। मामले का पटाक्षेप होने पर प्राथमिक शिक्षक संघ के ब्लॉक अध्यक्ष बलवान बेनीवाल ने उक्त व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। जिसके बाद बीईईओ ने डीईईओ को पत्र भेजकर जांच की मांग की है। 
जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर को 12 बजकर 53 मिनट पर आदमपुर की बीईईओ आशा रानी के मोबाइल नंबर पर 9466090458 नंबर से फोन आया। सामने वाले ने कहा की वह पंचकुला कार्यालय से शिक्षा विभाग का निदेशक बोल रहा है। निदेशक बने व्यक्ति ने गांव भोड़िया बिश्नोईयान स्थित जीपीएस में नियुक्त बलवान बेनीवाल को तुरंत रिलीव कर रिपोर्ट भेजने की बात कही। आदेश मिलते ही बीईईओ आशा रानी ने शिक्षक बलवान सिंह को तुरंत रिलीव होकर रिपोर्ट देने की बात कही। इस बात पर बुधवार शाम को बलवान सिंह को उक्त व्यक्ति फोन नंबर पर शक हुआ। बलवान सिंह ने अपने स्तर पर छानबीन करते हुए उक्त नंबर का पता लगाया जो कि हिसार निवासी एक व्यक्ति का निकला जिसने अपना नाम सुशील ढांडा बताया। 
गुरुवार को प्रधान बलवान सिंह संघ के पदाधिकारियों ने बीईईओ आशा रानी से मिलकर उक्त व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। जिस पर बीईईओ ने हिसार डीईईओ को लिखित में शिकायत भेजकर जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है।
कार्रवाई के लिए दी शिकायत : बीईईओ 
बीईईओ आशा रानी ने बताया कि निदेशक का फोन आते ही उन्होंने बलवान बेनीवाल को फोन कर रिलीव होने की बात कही। लेकिन बाद में पता लगा कि फोन निदेशक ने नही किसी अज्ञात व्यक्ति ने किया है। जिसके बाद अध्यापक की मांग पर उन्होंने उक्त व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर डीईईओ को शिकायत भेजी है। जांच के बाद व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।                                                        dbhsr

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.