.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Friday 22 August 2014

'रोहतक के युवा ज्यादा पढ़े लिखे, इसलिए मिलती है सरकारी नौकरी'

** सीएम हुड्डा के बड़े भाई इंद्र सिंह के बयान पर बवाल 
** बयान के बाद विपक्ष हुआ हावी, भेदभाव के आरोप
रादौर : सरकारी नौकरियां रोहतक के युवाओं को ही बांटने का आरोप झेल रही प्रदेश सरकार के लिए मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बड़े भाई इंद्र सिंह ने और पुष्ट कर दिया है। रादौर में एक कांग्रेसी नेता के आवास पर पत्रकारवार्ता में इंद्र बोले-'रोहतक के युवा पढ़ने के मामले में यमुनानगर अन्य जिलों के युवाओं से काफी आगे हैं। उनमें ज्यादा पढ़ने लिखने की योग्यता है। इसी वजह से रोहतक के युवाओं को सबसे अधिक सरकारी नौकरियां दी गई।' इंद्र ने यहीं बस नहीं की। 
बोले-यमुनानगर के लोग शिक्षा के क्षेत्र में उतनी ऊंचाइयों को नहीं छू पाए हैं। जो लोग मेहनती होते हैं, उसका फल उन्हें जरूर मिलता है। लगे हाथ सीनियर हुड्डा ने रोजगार विकास के मामले में भेदभाव की बात को भी खारिज कर दिया। 
सीएम के भाई का यह बयान आने के बाद विपक्ष को बोलने का मौका मिल गया। यमुनानगर से इनेलो विधायक दिलबाग सिंह ने कहा, 'हुड्डा सरकार ने पहले तो यमुनानगर के युवाओं का हक मार लिया। अब शैक्षणिक योग्यता पर सवाल उठा दिए। रोहतक के लड़के अपने गृह जिले में परीक्षा देते हैं जबकि हमारे दूसरे जिलो में। रोहतक के लड़कों से दूसरे जिलों में परीक्षा करवा दो, एक घंटे में सच्चाई पता चल जाएगी।' भाजपा के पूर्व प्रदेश महामंत्री घनश्याम दास ने कहा कि इंद्र का बयान छोटी मानसिकता का परिचय देता है। सीएम ने सारा काम ही रोहतक में करवाया है। कॉलेज से लेकर यूनिवर्सिटी तक सब रोहतक में है। इसके बावजूद यमुनानगर के युवा रोहतक से कहीं आगे हैं।                                    db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.