.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Wednesday 12 August 2015

प्रदेश का खजाना खाली तो मुख्यमन्त्री, मंत्री क्यों ले रहे पंजाब के समान वेतनमान

रोहतक : हरियाणा एजुकेशन मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोसिएशन (सम्बद्व सर्व कर्मचारी संघ ) की राज्य स्तरीय बैठक स्थानीय संघ के कार्यालय सुखपुरा चौक पर राज्य प्रधान सन्दीप सांगवान की अध्यक्षता में हुई। बैठक में राज्य कार्यकारिणी सहित 21 जिलों के प्रधान व सचिव ने भाग लिया।
राज्य प्रधान संदीप सांगवान ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने चुनाव से पहले वायदा किया था कि हरियाणा प्रदेश के तमाम कर्मचारियों को सरकार बनते ही पंजाब की तर्ज पर वेतनमान लागू करेंगे। लेकिन सरकार बनते ही भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने समीक्षा कर श्वेत पत्र जारी किया कि हरियाणा प्रदेश का खजाना खाली है जबकि हरियाणा प्रदेश के तमाम विधायक मंत्री व स्वयं मुख्यमन्त्री पंजाब के समान वेतनमान ले रहे हैं। इस दोहरी नीति को कर्मचारी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेंगे तथा आने वाली हड़ताल में सरकारी दफ्तरों को बंद करके यह दिखा देंगे कि कर्मचारी भी स्वयं सरकार का पार्ट हैं।
अगर कर्मचारियों को पंजाब के समान वेतनमान नहीं दिया गया तो आने वाले समय में बड़े से बड़ा आन्दोलन करने के लिए पीछे नहीं हटेंगे, इसके साथ ही शिक्षा विभाग में लगातार 30 साल की सेवा के बाद भी पदोन्नति नहीं हो रही है।                                                                   dt

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.