.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Tuesday 23 July 2013

भोजन में छिपकली को लेकर मांगा स्पष्टीकरण

पलवल : लोहागढ़ के राजकीय माध्यमिक विद्यालय में सोमवार को मिड डे मील में मरी हुई छिपकली पाए जाने को लेकर जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी ने इस्कॉन फूड रीलीफ फाउंडेशन को पत्र के जरिए दो दिनों के अंदर स्पष्टीकरण देने का निर्देश दिया है। विभाग का कहना है कि स्पष्टीकरण देने के तुरंत बाद शिक्षा निदेशालय को सही स्थिति के बारे में अवगत कराया जाएगा।
जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी ने मंगलवार को इस्कॉन फूड रीलीफ फाउंडेशन के नाम एक पत्र भेजा है। पत्र में कहा गया है कि घटना से पूर्व कई बार शिक्षा विभाग की ओर से मिड डे मील वितरण के संबंध में अत्यंत सावधानी व निगरानी बरतने के निर्देश दिए गए थे इसके बावजूद इस तरह की घटना हुई। यह पूरी तरह से लापरवाही है। उप जिला शिक्षा अधिकारी डॉ. शंकर लाल शर्मा ने बताया कि स्पष्टीकरण का जवाब मिलने के तुरंत बाद इस बारे में शिक्षा निदेशालय को अवगत कराया जाएगा।
उधर, मंगलवार को लोहागढ़ के ग्रामीणों ने मिड डे मील लेकर पहुंची इस्कॉन की गाड़ी को वापस लौटा दिया। इससे बच्चे बिना कुछ खाए ही घर को लौट गए। इस बात की पुष्टि स्कूल के प्रधानाचार्य इंद्रराज सिंह ने की। वहीं मिड डे मील मना किए जाने को लेकर गांव के सरपंच चरण सिंह से उप जिला शिक्षा अधिकारी ने बातचीत की और कहा कि बच्चे को मिड डे मील नहीं मिलने से सरकारी आदेश का सरासर उल्लंघन होगा।..DJ

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.