.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Sunday 5 January 2014

अतिथि अध्यापकों को बातचीत का न्यौता

कुरुक्षेत्र . नियमित करने की मांग को लेकर हरियाणा अतिथि अध्यापक संघ का जिंदल हाउस के बाहर विरोध-प्रदर्शन शनिवार को तीसरे दिन भी जारी रहा। संघ के सदस्यों ने सांसद के निवास के बाहर सांसद के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और सांसद को शिक्षक विरोधी बताया। रविवार को संघ ने पुतला दहन की योजना बनाई थी, लेकिन अब उसे स्थगित कर दिया। कारण शिक्षकों को जिंदल हाउस से रविवार को बातचीत का न्यौता मिला है। इससे पहले शनिवार को संघ के सदस्यों ने जिंदल हाउस तक रोष मार्च निकाला। 
संघ के संयोजक राजेंद्र शास्त्री ने कहा कि शिक्षक तीन दिन से जिंदल हाउस पर बैठे हुए हैं, लेकिन सांसद ने अभी तक उनकी सुध नहीं ली। 
स्थगित किया सांसद का पुतला दहन 
संघ के प्रवक्ता राजेश शर्मा ने कहा कि जिंदल हाउस से देर सायं उन्हें संदेश मिला है कि सांसद नवीन जिंदल रविवार को उनसे मिलकर उनकी मांगों का सुनेंगे। जिसके चलते उन्होंने सांसद का पुतला दहन अभी स्थगित कर दिया है। शर्मा ने कहा कि अगर सांसद उनकी मांगों के प्रति कोई ठोस आश्वासन देते हैं, तो शिक्षक अपने आंदोलन को स्थगित कर देंगे। ठोस आश्वासन नहीं मिला तो शिक्षकों का आंदोलन जारी रहेगा। धरने पर बैठे शिक्षकों को शनिवार को बीजेपी जिलाध्यक्ष धुम्मन सिंह किरमिच, इंसाफ मंच के युवा प्रदेशाध्यक्ष उपाध्यक्ष संजीव, सर्व कर्मचारी संघ के पूर्व प्रधान बलबीर सिंह ने भी समर्थन दिया। इस मौके पर अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष मिहां सिंह, कुलदीप, वीरेंद्र गढ़ी रोड़ान, सुभाष, सुखविंद्र बत्तान, सुनील सैनी, इंद्रजीत शर्मा, निर्मल व कुलबीर शर्मा आदि मौजूद थे।                                                db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.