.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Tuesday 11 February 2014

नियमित करने की मांग को लेकर 14 फरवरी को घेरेंगे संसद


गुहला-चीका : सेवाएं नियमित करने की मांग को लेकर अतिथि अध्यापकों ने सोमवार को गुहला में जोरदार प्रदर्शन करते हुए अपनी मांगों का ज्ञापन एसडीएम को सौंपा। पिछले तीन दिनों से आंदोलनरत अतिथि अध्यापकों ने कल से जंतर-मंतर दिल्ली में आमरण अनशन शुरू कर दिया है। 
जिसमें ग्यारह अतिथि अध्यापक आमरण अनशन पर बैठे हैं। प्रदर्शन से पूर्व सभी अतिथि अध्यापक सलेमपुर स्कूल में इकट्ठे हुए और ब्लॉक प्रधान महेंद्र सीड़ा की अध्यक्षता में प्रदर्शन करते हुए एसडीएम कार्यालय की ओर कूच किया। इस अवसर पर अध्यापक संघ के प्रदेशाध्यक्ष कुलभूषण शर्मा ने भी अध्यापकों को संबोधित करते हुए अतिथि अध्यापकों को अपने संघ का पूर्ण समर्थन दिया और कहा कि उनके आंदोलन में सभी अध्यापक बढ़-चढ़कर भाग लेंगे। ब्लाक प्रधान महेंद्र सीड़ा ने बताया कि कल मुख्यमंत्री का पुतला फूंककर और 12 फरवरी को राहुल गांधी का पुतला फूंककर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। 14 फरवरी को सभी अध्यापक दिल्ली जंतर-मंतर पर पहुंचेंगे और संसद की घेराव करके अपना रोष प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि सरकार ने उन्हें नियमित नहीं किया तो आने वाले समय में संघर्ष की धार और तेज कर दी जाएगी। जिसकी पूर्ण जिम्मेवारी सरकार की होगी। संघ के प्रदेश सलाहकार देवराज शास्त्री ने कहा कि यदि आमरण अनशन पर बैठे किसी भी अध्यापक के साथ कोई अनहोनी होती है तो इसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी। 
उन्होंने कहा कि सरकार यदि बेरुखी जारी रखेगी तो इसका खामियाजा आने वाले लोकसभा चुनाव में हुड्डा सरकार को भुगतना पड़ेगा।                                        db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.