.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Friday 8 August 2014

जिले में 25 शिक्षकों की पोस्ट सरप्लस, काउंसलिंग आज

** आपत्ति होने पर संबंधित रिकॉर्ड लेकर आना होगा 
** काउंसलिंग के बाद दूसरे स्कूलों में भेजा जाएगा 
सिरसा : शिक्षाविभाग ने राजकीय स्कूलों में कार्यरत जिले के 25 शिक्षकों की पोस्ट सरप्लस कर दी है। जिसमें सबसे ज्यादा हिंदी के शिक्षक है। विभाग अब इनकी काउंसलिंग कर नये स्कूलों में भेजा जाएगा। शिक्षा निदेशालय ने इसकी सूचना जिला शिक्षा अधिकारियों को दे दी है। विभाग ने स्कूलों में छात्रों की संख्या नहीं बनने पर पोस्ट का सरप्लस किया गया है। 
काउंसलिंग आज 
सरप्लस किए शिक्षकों की जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में शुक्रवार को काउंसलिंग की जाएगी। यदि इसमें किसी शिक्षकों को सरप्लस होने पर संदेह होगा। उनको संबंधित रिकार्ड साथ लेकर आना होगा। जिला शिक्षा अधिकारी कुमकुम ग्रोवर ने कहा कि शिक्षकों को सरप्लस होने की लिस्ट आई है। इसकी काउंसलिंग कर स्कूलों में भेजा जाएगा। 
ये हुए सरप्लस 
हिंदी विषय से सिरसा के राजकीय मॉडल संस्कृति सीनियर सेकंडरी स्कूल से प्रताप सिंह, सुनीता, नीलम रानी कमलेश रानी, गांव माधोसिंघाना के राजकीय सीनियर सेकंडरी स्कूल वीना कुमारी, गांव ऐलनाबाद के राजकीय सीनियर सेकंडरी स्कूल से सरोज बाला, गांव नेजाडेला कलां के राजकीय हाई स्कूल से रीना रानी, गांव बाजेकां से राजकीय सीनियर सेकंडरी स्कूल से ममता देवी, राजकीय गर्ल्स सीनियर सेकंडरी स्कूल से सुमनलता को सरप्लस किया गया है। 
इतिहास विषय से राजकीय मॉडल संस्कृति स्कूल से मोना पुरी, सुनील कुमार बंता सिंह, राजनीतिक शास्त्र से गांव बाजेकां के राजकीय सीनियर सेकंडरी स्कूल से बबीता, गांव मांगेआना के राजकीय सीनियर सेकंडरी स्कूल से गुरुप्रीत कौर, गांव ढूकड़ा के सुनील कुमार, गांव सूचान के राजकीय सीनियर सेकंडरी स्कूल से प्रीतम सिंह, पंजाबी विषय से सिरसा के राजकीय गर्ल्स सीनियर सेकंडरी स्कूल से जितेंद्र कौर, डबवाली के राजकीय गर्ल्स सीनियर सेकंडरी स्कूल से अमृतपाल कौर, गांव दड़बी के राजकीय सीनियर सेकंडरी स्कूल से सहदेव सिंह, नेजाडेला कलां से राजकीय सेकंडरी स्कूल से अरवेल सिंह, अर्थशास्त्र विषय से राजकीय सीनियर सेकंडरी स्कूल से सुरेंद्र कुमार, अंग्रेजी विषय से मलेक्का से राजकीय सीनियर सेकंडरी स्कूल से संतोष रानी, दड़बी के राजकीय सेकंडरी स्कूल से करतार सिंह, गांव चाहरवाला के राजकीय सीनियर सेकंडरी स्कूल से अश्वनी कुमार, रसायन शास्त्र विषय से चौटाला के राजकीय सीनियर सेकंडरी स्कूल से राजेश कुमार की पोस्ट सरप्लस की जाएगी।                          db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.