.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Friday 8 August 2014

परमानेंट न करने के विराेध में गेस्ट टीचर्स ने सीएम का पुतला फूंका


** परमानेंट की प्रक्रिया शुरू करने के विरोध में लघुसचिवालय पर जुटे गेस्ट टीचर्स 
कुरुक्षेत्र : राजकीय अनुबंधित अध्यापक संघ के सदस्यों ने अनुबंधित अध्यापकों की तीन साल की पॉलिसी के तहत नियमितीकरण की प्रक्रिया शुरू न करने के विरोध में गुरुवार को लघु सचिवालय पर सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा का पुतला फूंका। 
जिला प्रधान रामफल संधौला ने कहा कि सरकार जल्द से जल्द अतिथि अध्यापकों को पक्का करे। उन्होंने कहा कि एक तरफ तो सीएम हुड्डा अतिथि अध्यापकों को अपना लगाया पौधा मान रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अभी तक उन्हें नियमित नहीं किया गया है। जिला सचिव टिक्का सिंह ने बताया कि अतिथि अध्यापकों की जो फाइल एलआरसी के पास कानूनी राय के लिए गई थी, एलआरसी ने उस फाइल को मुख्य सचिव को पास करके भेज दिया है। अतिथि अध्यापकों ने मुख्य सचिव से फाइल पर कार्रवाई करते हुए अतिथि अध्यापकों को तुरंत नियमित करने की मांग की। अतिथि अध्यापकों ने कहा कि आचार संहिता लगने में कुछ ही दिन बचे हैं। इसी कड़ी में पंचकूला में 28 जुलाई से अतिथि अध्यापकों का प्रदर्शन जारी है।
नौ को सभी अध्यापक पंचकूला पहुंचेंगे
सभी अतिथि अध्यापक नौ अगस्त को पंचकूला पहुंचेंगे। अगर सरकार ने समय रहते उन्हें पक्का नहीं किया तो पूरे प्रदेश में अतिथि अध्यापक सरकार का विरोध करेंगे।                      db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.