.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Friday 18 October 2013

रिक्यूरेटमेंट मैनेजमेंट मॉड्यूल्स का पता नहीं, ऑनलाइन आवेदन मांगे


रोहतक : महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय प्रशासन ने बगैर व्यवस्था के क्लर्क कम डाटा एंट्री ऑपरेटर्स की नियुक्ति के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगकर आवेदकों से मजाक किया है। विवि प्रशासन ने 15 अक्टूबर को ही विज्ञापन जारी कर 50 क्लर्क कम डाटा एंट्री ऑपरेटर्स की नियुक्ति के लिए ऑनलाइन आवेदन अनिवार्य कर दिया है, लेकिन अभी तक ऑनलाइन आवेदन की सुविधा मुहैया नहीं कराई। विज्ञापन जारी होने के बाद से ही आवेदक परेशान हैं। 
विज्ञापन के मुताबिक आवेदन की अंतिम तिथि 11 नवंबर है। विज्ञापन में आवेदन के लिए गाइडलाइंस पर क्लिक करने का निर्देश दिया गया है, लेकिन यहां क्लिक करने पर विवि की वेबसाइट पर कोई रिस्पांस नहीं मिल रहा है। ऑनलाइन आवेदन की सुविधा प्राप्त नहीं होने का मुख्य कारण रिक्यूरेटमेंट मैनेजमेंट मॉड्यूल्स का अब तक लाइव नहीं होना है। 
विवि के कंप्यूटर सेंटर ने इसे लाइव किए बगैर ही ऑनलाइन आवेदन अनिवार्य कर दिया। विश्वविद्यालय के कंप्यूटर सेंटर के इंचार्ज जीपी सरोहा का कहना है कि विज्ञापन में क्लर्क कम डाटा एंट्री ऑपरेटर की बहाली के लिए 18 के बाद आवेदन शुरू किए जाने संबंधी निर्देश जोड़ा जाना था, जो भूल से रह गया। जल्द ही समस्या का समाधान होगा।      db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.