.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Wednesday 9 October 2013

हरियाणा स्कूल लेक्चर एसोसिएशन : दशहरे पर परीक्षा केंद्र का सामान नहीं लेंगे

** हरियाणा स्कूल लेक्चर एसोसिएशन ने शनिवार को स्टेशनरी देने की मांग की 
बिलासपुर : दशहरे के दिन परीक्षा केंद्र ओपनिंग को लेकर हरियाणा स्कूल लेक्चर एसोसिएशन में बोर्ड की कार्यप्रणाली के प्रति रोष है। 15 अक्टूबर से शुरू हो रही बारहवीं कक्षा की बोर्ड परीक्षाओं के लिए परीक्षा केंद्र शुरू करने की तारीख रविवार तय की गई है। हसला ने बोर्ड से तिथि में परिवर्तन करने की मांग की है। 
हरियाणा बोर्ड की बारहवीं की प्रथम सेमेस्टर की परीक्षाएं 15 अक्टूबर से शुरू हो रही है। इसके लिए परीक्षा अधीक्षक को सामान वगैरा देने के लिए एमएलएन सीसे स्कूल यमुनानगर में 13 अक्टूबर रविवार को सुबह नौ बजे बुलाया गया है। 
हसला के जिला प्रधान वेद प्रकाश, उपप्रधान रामकिशन, सलीम मोहम्मद, शेरसिंह व उमेश कुमार का कहना है कि दोपहर तक सामान वितरित किया जाता है। स्टेशनरी का सामान लेकर केंद्र अधीक्षक को तीस से चालीस किलोमीटर दूर तक जाना होता है। जिससे उनके त्योहार का मजा किरकिरा हो जाएगा। उन्होंने कहा कि हसला बोर्ड की कार्यप्रणाली की निंदा करता है। 
शनिवार को दी जाए स्टेशनरी: 
परीक्षा ड्यूटी पर लगे प्राध्यापकों ने बोर्ड से मांग की है कि स्टेशनरी का सामान दो दिन पहले भी दिया जा सकता है। उनका कहना है कि बोर्ड एक दिन की डेली बचाने के लिए हजारों शिक्षकों को परेशान कर रहा है। 
शनिवार को सामान देने से ये सभी केंद्र अधीक्षक आन ड्यूटी बन जाते। इससे बोर्ड को उनको टीए डीए देना पड़ेगा। हसला का कहना है कि स्टेशनरी का सामान शनिवार को दिया जाए, नहीं तो वे विरोध करने पर मजबूर होंगे।  db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.