.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Sunday 19 January 2014

स्थानांतरण नीति बनाने की मांग

बराड़ा : अंतर जिला स्थानांतरण संघर्ष समिति की बैठक में विभिन्न मुद्दों पर मंथन किया गया। उसमें सरकार से उनकी मांगें पूरी करने की अपील भी की गई।
जिला प्रधान सतीश खटकड़ ने बताया कि सरकार उनकी मांग की अनदेखी कर रही है। जेबीटी का जिला संवर्ग होते हुए भी वह तीन साल से गृह जिले से बाहर सेवा कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि समिति तीन साल में कई बार अपनी समस्या से सरकार को अवगत करा चुकी है, लेकिन सरकार ने इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया। 
वह अपनी मांगों को लेकर सांसद दीपेंद्र हुड्डा और मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा से भी मिल चुके हैं, लेकिन अब तक कोई समाधान नहीं निकल सका। राज्य में लगभग छह हजार जेबीटी शिक्षक अपने गृह जिलों से बाहर नियुक्त हैं, जो कई सालों से अपने गृह जिलों में स्थानांतरण का इंतजार कर रहे हैं। 
उन्होंने कहा कि अगर जनवरी के अंत तक सरकार कोई स्थानांतरण नीति नहीं लाती है तो वह प्रदेश स्तरीय आंदोलन करने पर मजबूर होंगे। उन्होंने बताया कि सरकार की गलत नीतियों के चलते हरियाणा में कर्मचारी वर्ग परेशानी ङोल रहा है। उन्होंने कहा कि हम अपनी मांग को प्रदेश में उठाएंगे और जरूरत पड़ी तो संसद पर प्रदर्शन भी करेंगे। बैठक में सचिव हरिओम जागड़ा, संदीप ढिगों, धर्मेद्र जाखड़, प्रदीप, अशोक, अनूप, रविश, राजेश, मनोज, प्रदीप, निर्मल, अजय आदि थे।                                  dj

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.