.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Saturday 4 January 2014

अतिथि अध्यापकों ने रोष मार्च निकाल धरना दिया

** संघ के सदस्यों ने नियमित होने की मांग को लेकर जिंदल हाउस पर दूसरे दिन भी धरना दिया 
कुरुक्षेत्र  : अतिथि अध्यापक संघ के सदस्यों ने नियमित होने की मांग को लेकर जिंदल हाउस पर धरना प्रदर्शन दूसरे दिन भी जारी रखा। शुक्रवार को इनेलो जिला अध्यक्ष कुलदीप मुल्तानी भी धरने पर बैठे। 
इससे पहले अतिथि अध्यापक रोष मार्च निकालते हुए सांसद निवास पर पहुंचे। सांसद नवीन जिंदल के दूसरे दिन भी निवास पर न मिलने पर संघ के सदस्यों ने जमकर नारेबाजी की व सांसद पर सहयोग न करने का आरोप लगाया। संघ के प्रदेश संयोजक राजेंद्र शास्त्री ने कहा कि सांसद नवीन जिंदल कुरुक्षेत्र सीट से दूसरी बार सांसद बने हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि अतिथि अध्यापक लंबे समय से नियमित करने की मांग को लेकर कई बार उनके पास जा चुके हैं। 
लेकिन उन्होंने एक बार भी प्रदेश सरकार या केंद्र सरकार के पास उनकी मांग को नहीं रखा। शास्त्री ने कहा कि सांसद ने उनकी मांगों को लेकर गंभीरता नहीं दिखाई तो संघ हर क्षेत्र में उनका डटकर विरोध करेंगे। 
सरकार अपना रही दोहरी नीति : 
संघ के प्रदेश प्रवक्ता राजेश शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार अतिथि अध्यापकों के साथ दोहरी नीति अपना रही है। उन्हें नियमित करने की बजाए उनके वेतनमान में बढ़ोतरी करके संघ की मांगों से ध्यान भटकाने की कोशिश की जा रही है। शर्मा ने कहा कि अतिथि अध्यापकों ने वेतन बढ़ोतरी की नहीं बल्कि नियमित होने की मांग उठाई थी। ऐसे में प्रदेश सरकार मांग को पूरा करने की बजाए अन्य लालच देने में जुटी है। इस मौके पर वीरेंद्र गढ़ी रोड़ान, सुभाष, सुखविंद्र बत्तान, निर्मल, सुनील सैनी, इंद्रजीत शर्मा, कुलबीर शर्मा, शालिनी व अनीता मौजूद थे।                                      db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.