.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Tuesday 21 January 2014

मांगे पूरी नहीं होने पर हसला करेगी आंदोलन

** बैठक कर कार्यकारिणी सदस्यों ने लिया निर्णय 
जींद : हरियाणा स्कूल लेक्चरर्स एसोसिएशन की जिला कार्यकारिणी की बैठक हुई। बैठक में जिला प्रधान राजबीर रेढू ने बताया कि यदि समय रहते हसला की मांगों की ओर ध्यान नहीं दिया गया तो एसोसिएशन आंदोलन करने पर मजबूर होगी। उन्होंने बताया कि 28 नवंबर 2013 को शिक्षा विभाग के उच्च अधिकारियों के साथ हसला के प्रतिनिधिमंडल के साथ बातचीत पर विचार-विमर्श किया गया। 
 उन्होंने सोमवार को जारी प्रेस बयान में बताया कि उपायुक्त व जिला शिक्षा अधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को मांगों को लेकर ज्ञापन दिए गए। सात नवंबर 2013 से प्रथम सेमेस्टर की उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन का बहिष्कार किया गया। 26 व 27 नवंबर को पूरे प्रदेश के प्राध्यापकों ने मांगों को लेकर सामूहिक अवकाश लिया। 21 दिन बाद शिक्षा विभाग के उच्च अधिकारियों ने शिक्षा सदन पंचकूला में बातचीत के लिए बुलाया व पांच बिंदुओं पर सहमति हुई। पांच सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया, जो 15 दिन में अपनी रिपोर्ट देगी। 
अब दो महीने बीतने के बाद भी मांगों को पूरा नहीं किया गया। यदि समय रहते मांगों को पूरा नहीं किया गया तो हसला आंदोलन करेगी। बैठक में बलवान कौशिक, बलिंद्र नैन, जिया लाल, नवीन, धर्मवीर, सतबीर, संजीव, सुनील, प्रेम लता, सुमन, जय सिंह, जितेंद्र मौजूद रहे।                       db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.