.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Sunday 13 July 2014

प्रदेश में कर्मचारी महासंघ लड़ेगा विधानसभा चुनाव

** 18 को सीएम आवास 27 को घेरेंगे शिक्षा मंत्री को 
भिवानी : अखिल भारतीयराज्य कर्मचारी परिसंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष एमएल सहगल ने कहा कि कर्मचारियों की उपेक्षा करना सरकार पर भारी पड़ सकता है। प्रदेशभर में कर्मचारियों उनके परिवारों के तीस लाख से अधिक मत हैं, जो विधानसभा परिणामों को पूरी तरह से बदल कर रख देंगे। पत्रकारों से बातचीत में सहगल ने कहा कि किसी भी दल ने विधानसभा में कर्मचारियों की अच्छी तरह से पैरवी नहीं की है। अब संघ ने विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला लिया है। 
उनका मानना है कि जब विधानसभा में कर्मचारियों का प्रतिनिधित्व होगा तो उन्हें उनका अधिकार स्वत: मिल जाएगा। एक सवाल के जवाब में अध्यक्ष ने कहा कि संघ ने इनेलो सुप्रीमो के पास कर्मचारी बाहुल्य बाढड़ा विधानसभा से टिकट देने के लिए आवेदन किया है। उन्हें पूरा विश्वास है कि बाढड़ा से उन्हें टिकट मिल जाएगी क्योंकि इनेलो को कर्मचारियों की शक्ति का अहसास है। 1977 में भी स्व. देवीलाल ने भी कर्मचारियों को पांच सीटें दी थी तथा पांचों सीटों पर कर्मचारी नेता विजयी हुए थे। सहगल ने कहा कि संघ बाढड़ा से कर्मचारी नेता सत्यवान शास्त्री को मैदान में उतारेगा। कर्मचारी तीन अगस्त को बाढड़ा में बड़ी रैली कर अपनी शक्ति का प्रदर्शन करेंगे। 
महासंघ के जिला अध्यक्ष संजीव मंदौला ने बताया कि मांगों को लेकर 18 जुलाई को कर्मचारी रोहतक में मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेंगे तथा गिरफ्तारियां देंगे। इसी प्रकार 27 जुलाई को शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल का घेराव किया जाएगा।                  db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.