.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Saturday 8 November 2014

एसएससी पेपर लीक के तार जुड़ने से झज्जर में हड़कंप

झज्जर : एसएससी पेपर लीक मामले के तार शहर के कोचिंग सेंटर से जुड़ने की खबरों के बाद यहां हड़कंप मचा हुआ है। संदेह के दायरे में स्टडी सेंटर एवं कोचिंग सेंटर के संचालकों पर कार्रवाई की आशंका बनी हुई है। हालांकि जिला पुलिस अभी कुछ कहने की स्थिति में नहीं है। पुलिस अधीक्षक बलबीर सिंह का कहना है कि किसी भी बाहरी क्षेत्र की टीम ने अभी तक उनसे संपर्क नहीं किया है।
गौरतलब है कि गत रविवार को हुई कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की परीक्षा का पेपर लीक हो गया था। विभिन्न परीक्षा केंद्रों में पकड़े गए परीक्षार्थियों से हल किए हुए उत्तर पाए गए थे। उत्तर भेजने का माध्यम व्हाटस-अप और सीयूजी नंबरों से भेजे गए मैसेज रहे। इस मामले में सोनीपत के एक युवक का नाम प्रमुखता से सामने आया था। जांच बढ़ी तो झज्जर से भी तार जुड़ गए। बताते हैं कि यहां से जुड़े कई युवक विभिन्न केंद्रों से काबू किए गए हैं। 
दिनभर घनघनाए फोन : 
शुक्रवार का दिन जिला मुख्यालय सहित अन्य क्षेत्रों में सेंटर चला रहे संचालकों सहित वहां पढ़ने वाले छात्रों के लिए अजीब-सी बैचेनी अपने साथ लेकर आया। सेंटर संचालकों के फोन घनघनाते रहे। हर कोई असलियत जानने को बेचैन था। वैसे देखा जाए तो जिला मुख्यालय पर कई स्टडी सेंटर कार्यरत हैं। इनमें प्रमुख तीन सेंटर एसएससी की कोचिंग कराते हैं।                                       dj

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.