.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Tuesday 3 September 2013

अपनी मांगों को लेकर स्कूल लेक्चरर्स करेंगे आंदेालन

फरीदाबाद. हरियाणा स्कूल्स लेक्चरर्स एसोसिएशन ने अपनी मांगों को लेकर एकजुट होने का आह्वान किया है। सरकार के उदासीन रवैये के खिलाफ सभी गोलबंद होंगे। पहले चरण में लेक्चरर जनप्रतिनिधियों को ज्ञापन देंगे। इसके बाद जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया जाएगा। 
एसोसिएशन के जिला प्रधान रामवीर सिंह ने बताया कि रविवार को बहादुरगढ़ में हसला प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक हुई थी। इसमें अपनी मांगों को लेकर आंदोलन का निर्णय लिया गया। वेतनमान विसंगति, कॉलेज कैडर में पदोन्नति और वर्तमान प्रणाली में शिक्षा सुधारों पर चर्चा की गई। लेक्चरार पर वर्क लोड अनावश्यक बढ़ाने पर चिंता व रोष व्यक्त किया गया। सिंह ने कहा कि जनप्रतिनिधियों के माध्यम से ज्ञापन देकर सरकार के सामने पुन: मांगपत्र रखा जाएगा। इसके बाद 14 से 21 सितंबर तक सभी जिला मुख्यालयों पर डीसी को ज्ञापन सौंपा जाएगा। इसके बाद भी सरकार अपनी हठधर्मिता पर कायम रही और लेक्चरर्स का उत्पीडऩ जारी रखा तो आगे कड़े संघर्ष का बिगुल बजा दिया जाएगा। सोमवार को जिला कार्यकारिणी ने प्रदेश कार्यकारिणी के निर्णय का स्वागत किया। 
बैठक में वरिष्ठ प्राध्यापक कैलाश चंदीला, पूर्व जिला प्रधान सुशील कण्वा, आजाद कसाना, उमाशंकर, नरेंद्र सिंह, सतवीर शर्मा, देशराज गोला, लोकेश त्यागी और जयप्रकाश शास्त्री सहित बड़ी संख्या में लेक्चरर्स मौजूद थे।      ....db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.