.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Monday 7 October 2013

बेरोजगार कला अध्यापकों ने शिक्षा मंत्री का फूंका पुतला

** 21 अक्टूबर को मोटरसाइकिल यात्रा निकालने की चेतावनी 
** मांगें नहीं मानने पर सरकार के खिलाफ जताया रोष 
जींद : बेरोजगार कला अध्यापक समिति के आह्वान पर प्रदेशभर के पदाधिकारियों ने रविवार को रानी तालाब चौक पर शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल का पुतला फूंका और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। 
नेहरू पार्क में सभा को संबोधित करते हुए समिति के प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप रानिया ने कहा कि शिक्षा मंत्री ने 4 अक्टूबर को चंडीगढ़ बोर्ड की बैठक में कला अध्यापकों के प्रति सकारात्मक फैसले लेने की बात कहते हुए 21 व 22 सितंबर को झज्जर में कला अध्यापकों को आश्वासन देकर अनशन समाप्त कराया था, लेकिन चंडीगढ़ की बैठक में कला विषय पर कोई भी चर्चा न करके कला अध्यापकों की भावना के साथ खिलवाड़ किया है। इस कारण आज यहां कदम उठाना पड़ा है। कला अध्यापकों ने चेतावनी दी कि यदि 21 अक्टूबर तक उनकी मांगों को नहीं माना गया तो 21 अक्टूबर से जींद से मोटरसाइकिल यात्रा निकाली जाएगी, जोकि भिवानी होकर झज्जर में समाप्त होगी। 
कला अनिवार्य विषय घोषित हो 
प्रदीप रानिया ने मांग की कि कला विषय को अनिवार्य विषय बनाने, पहली कक्षा से बारहवीं कक्षा तक निजी व सरकारी स्कूलों में अनिवार्य विषय घोषित करने तथा 11 जुलाई 2012 को बनी कला अध्यापकों के ऊपर नई नियमावली को तुरंत प्रभाव से हटाया जाए। उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल यात्रा के माध्यम से सरकार के प्रति अपनी मांगों को लेकर रोष जताया जाएगा।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष रवींद्र, मनीष वर्मा, कृष्ण सेन, बलराज, बजरंग, गुड्डू, अनिल, दर्शन, विकास, मोहर, सरोज देवी, प्रदीप, सुशील मलिक, सुभाष, संजय, सुमित, दीपक, सोनू, राम भज, गुरुवचन व सुरेंद्र व मौजूद रहे।   db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.