.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Sunday 22 June 2014

मांगें पूरी कराने के लिए सवा घंटे पैदल चले शिक्षक

** समायोजित कराने की मांग को लेकर शिक्षकों ने दिखाई गांधीगिरी
रोहतक : हरिणाया अध्यापक प्रांत संघ के बैनर तले इकट्ठा हुए प्रदेशभर के एडिड स्कूलों के सैकड़ों शिक्षकों ने गांधीगिरी के जरिए विरोध प्रदर्शन किया। राजकीय टेक्नोलॉजी इंस्टीट्यूट (जीआईटी) के सामने धरना-प्रदर्शन कर रहे शिक्षकों ने डीसी कार्यालय तक पैदल मार्च किया। शिक्षकों की संख्या काफी होने के कारण दो पंक्तियों में लाइन बन गई। शिक्षक 3 किलोमीटर का सफर 1 घंटे 12 मिनट में पूरा करके आकाशवाणी भवन के पास पहुंचे। यहां पर शिक्षकों को आगे डीसी कार्यालय नहीं जाने दिया गया। यहां पर एसडीएम ने ज्ञापन लेकर सीएम तक बात पहुंचाने की बात कही। 
इससे पहले सुबह ही इकठ्ठा हुए शिक्षकों ने तीन घंटे तक विरोध-प्रदर्शन किया। हम जनता को बताने के लिए करेंगे पैदल मार्चशिक्षकों को रोकने के लिए धरना-प्रदर्शन स्थल पर तहसीलदार व डीएसपी दो बार गए। उन्होंने वहां पर शिक्षकों का ज्ञापन लेने की बात कहीं। लेकिन शिक्षकों ने अधिकारियों से कहा कि ज्ञापन आपको ही देंगे, लेकिन हमें जनता को बताना है कि सरकार घोषणा करने के बाद भी किस तरीके से वादाखिलाफी कर रही है। राज्य प्रधान ने कहा कि हम लोग सिर्फ बैनर-पोस्टर के माध्यम से ही बताएंगे। शांति मार्च निकालेंगे, हम कोई भी नारे नहीं लगाएंगे। शिक्षकों के आश्वासन पर सभी को पैदल मार्च करने की अनुमति अधिकारियों ने दी।                                                 db

1 comment:

Unknown said...

BAHIYO,,,,,,,,,,,,,,,,,, JAB C.M. KE APNE BANAAYE HUE AAYOG NE +VE REPORT DE DI.....................DIRECTOR EDUCATION NE BHI SAHI BATAAYA ...................FIR DOBARA TECHNICAL FAULT KAHAN SE AA GAYA................................... ???????????????????????????????

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.