.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Monday 30 June 2014

मंत्री निवास को घेरने पहुंचे कर्मियों की प्लानिंग फेल, सिर्फ ज्ञापन सौंपा


कैथल : लोक निर्माण मंत्री के निवास का घेराव करने की हरियाणा कर्मचारी महासंघ का प्लानिंग को पुलिस ने फेल कर दिया। कर्मचारियों को बस ज्ञापन देकर ही संतोष करना पड़ा। हरियाणा कर्मचारी महासंघ सदस्य सुबह हनुमान वाटिका में एकत्रित हुए। इसके बाद प्रदर्शन करते हुए लोकनिर्माण मंत्री रणदीप सिंह सुरजेवाला के निवास का घेराव करने लिए पहुंचे। लेकिन पुलिस ने सड़क के दोनों और बेरिकेड लगाकर कुरुक्षेत्र रोड के नजदीक की कर्मचारियों को रोक लिया। 
प्रदेश महासचिव वीरेंद्र धनखड़ व मुख्य संगठन सचिव कुलभूषण शर्मा ने कहा कि सीएम भूपेंद्र हुडडा ने उनकी सभी मांगें पूरी करने का आश्वासन दिया था। लेकिन अभी तक सभी मांगें पूरी नहीं हुई है। बिजली निगम के 46 कर्मचारियों को मुदकद्दमे बनाए हुए हैं। अभी तक उन्हें पूरा नहीं किया है। 
प्रदेश सरकार ने कच्चे कर्मचारियों को नियमित करने की जो पॉलिसी बनाई वह गलत है। इसमें बहुत कम कर्मचारियों नियमित हो पाएंगे। 3519 प्राइवेट निजी परमिट तुरंत रद्द किए जाएं। रोडवेज विभाग में आठ हजार बसों का बेड़ा शामिल किया जाए। प्रदर्शन के कारण एक घंटा कैथल-कुरुक्षेत्र मार्ग जाम रहा। कर्मचारी नेताओं ने मांगों का ज्ञापन लोकनिर्माण मंत्री रणदीप सिंह सुरजेवाला को सौंपा। सुरजेवाला ने उनकी मांगों को सीएम भूपेंद्र हुड्डा के सामने उठाने का आश्वासन दिया। 
महासंघ के कर्मचारियों की प्लानिंग लोकनिर्माण मंत्री रणदीप सिंह सुरजेवाला के निवास का घेराव करने की थी। लेकिन पुलिस ने चौक से कुछ दूरी पर बेरिकेड लगाकर कैथल-कुरुक्षेत्र मार्ग को बंद कर दिया। प्रदर्शनकारियों को वहीं रोक दिया। इसके बाद डीएसपी रविंद्र तोमर व तहसीलदार रोशन लाल ने पांच छह कर्मचारियों को मंत्री से ज्ञापन देने के लिए कहा। कर्मचारी नेता इस पर राजी हो गए। इसके बाद दस के करीब कर्मचारी नेता लोकनिर्माण मंत्री रणदीप सिंह सुरजेवाला को ज्ञापन देने के लिए पहुंचे। उन्होंने अपनी मांगों का ज्ञापन लोकनिर्माण मंत्री रणदीप सिंह सुरजेवाला को सौंपा। सुरजेवाला ने उनकी सभी मांगे सीएम भूपेंद्र हुड्डा के सामने रखने का आश्वासन दिया। एक घंटा रोड बंद रहने के कारण वाहन चालकों को परेशानी झेलनी पड़ी।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.