.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Thursday 10 July 2014

जेबीटी का प्रतिनिधिमंडल सीएम से मिला, इंटर्नशिप ख़त्म करने का आश्वासन

रोहतक : जेबीटी में करीब दो साल पहले लागू की गई 180 दिनों की इंटर्नशिप को वापिस कराने की मांग को लेकर मंगलवार को प्रदेश भर के जेबीटी विद्यार्थियों के प्रदर्शन के बाद बुधवार को विद्यार्थियों के प्रतिनिधिमंडल के साथ मुख्यमंत्री से चंडीगढ़ में मिलने की बात तय हुई थी। प्रतिनिधिमंडल में शामिल एसएफआई (स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया) के राज्य सचिव सुमित ने बताया कि बुधवार को मुख्यमंत्री से प्रतिनिधिमंडल की मुलाकात हुई। 
मुख्यमंत्री ने अतिरिक्त मुख्य सचिव सुरीना राजन से मिलने की बात कही। बाद में सुरीना राजन से प्रतिनिधि मंडल की बातचीत हुई, जिसमें इंटर्नशिप को खत्म करने छात्रवृत्ति देने का आश्वासन दिया गया। अधिकारी ने कहा की जल्द ही एससीईआरटी की बैठक बुलाई जायेगी जिसमें छात्र प्रतिनिधियों को भी शामिल करके जेबीटी में इंटर्नशिप के तमाम पहलुओं पर विचार विमर्श किया जायेगा। 
सकारात्मक फैसला न लेने पर आंदोलन हाेगा तेज 
राज्यसंयोजक शाहनवाज ने बताया की अगर जल्द ही सरकार इंटर्नशिप पर कोई सकारात्मक फैसला नहीं लेती है तो आंदोलन को और तेज किया जायेगा। जेबीटी िवद्यार्थी कई इंटर्नशिप वापस लेने की मांग को लेकर जिलासतर पर प्रदर्शन कर चुके हैं। विद्यार्थियों के प्रतिनिधिमंडल में जेबीटी स्टूडेंट्स फोरम के राज्य संयोजक एसएफआई के राज्य सचिव के साथ रीतू, गीता, शमशेर, मानव प्रदीप शामिल थे।                           db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.