.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Sunday 12 April 2015

जेबीटी शिक्षकों ने किया बीएलओ ड्यूटी का बायकाट

** प्राथमिक शिक्षक संघ ले रहा है कानूनी राय भी 
फतेहाबाद : जेबीटी शिक्षकों ने बीएलओ की ड्यूटी का बायकाट करने का निर्णय लिया है। इस मामले में प्राथमिक शिक्षक संघ कानूनी राय भी ले रहा है और अदालत जाने की तैयारी में है। राजकीय प्राथमिक शिक्षक संघ की बैठक शनिवार को पपीहा पार्क में हुई। बैठक में प्राथमिक शिक्षकों की बीएलओ की लगाई गई ड्यूटी सहित अन्य समस्याओं को लेकर विचार विमर्श किया गया। 
बैठक की अध्यक्षता संघ के जिला प्रधान विकास टूटेजा ने की और मुख्य वक्ता के तौर पर प्रदेश प्रवक्ता दलीप बिश्नोई ने भाग लिया। बैठक को संबोधित करते हुए विकास टूटेजा ने कहा कि डीईईओ द्वारा बीएलओ ड्यूटी लगाने के साफ आदेश के बावजूद भी उनकी बीएलओ ड्यूटी लगाकर उन्हें बेवजह परेशान किया जा रहा है जोकि आरटीई कानून का साफ उल्लंघन है। इसके विरोध में जेबीटी शिक्षकों ने रविवार से होने वाली बीएलओ की ड्यूटी का बहिष्कार करने का निर्णय लिया है। इस मामले में संघ द्वारा हाईकोर्ट में याचिका दायर करने की तैयारी की जा रही है। 
रणनीति बनाई 
बैठकमें जेबीटी से टीजीटी पदों पर पदोन्नति के लंबित मामले और अंतरजिला स्थानांतरण सहित अन्य समस्याओं को लेकर भी चर्चा की गई और आगामी रणनीति बनाई गई।                                                            db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.