.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Monday 14 October 2013

पात्र अध्यापकों ने चेताया, भर्ती जल्द नहीं की तो प्रदर्शन

रोहतक : पात्र अध्यापकों ने सरकार को चेताया कि अगर जल्द ही प्रदेश में टीजीटी भर्ती नहीं हुई तो वे उनके खिलाफ मोर्चा खोलेंगे। सरकार नियमित भर्ती करने के साथ अनुबंध आधार पर भी पात्रता परीक्षा पास किए उम्मीदवारों को ही लगाएं। इसके लिए संघ का शिष्ट मंडल दो दिन बाद सीएम और शिक्षा मंत्री से मुलाकात भी करेंगे। 
कैनाल रेस्ट हाउस में रविवार को देर शाम पात्र अध्यापक संघ के प्रतिनिधि मंडल ने सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा से मुलाकात की। संघ के प्रदेशाध्यक्ष राजेंद्र शर्मा ने कहा कि शिक्षा विभाग की ओर से सेवानिवृत अध्यापकों को अनुबंध आधार पर रखना गलत है। इसके बाद, उन्होंने सांसद को ज्ञापन सौंपा। बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष प्रेम अहलावत ने कहा कि सरकार स्थाई भर्ती होने तक अनुबंध आधार पर  भर्ती करना ही चाहती है तो पात्रता परीक्षा पास उम्मीदवारों को ही मौका दे। 
अहलावत ने कहा कि राज्य में करीब 11 हजार टीजीटी के पद खाली पड़े है। उनकी मांग है कि इन पदों का जल्द विज्ञापन जारी कर भर्ती प्रॢकया शुरू की जाएं। इस अवसर पर अनिल अहलावत, रविंद्र रांगी, मंजीत, सत्य प्रकाश, रमेश, संतोष, विजय, नरेंद्र शर्मा, सुधीर अहलावत, नरेंद्र, मनोज, राजेश भारद्वाज मौजूद रहे।   db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.