.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Wednesday 16 October 2013

नौकरी पक्की होने के बाद ही छोड़ेंगे रोहतक : अतिथि अध्यापक


रोहतक : जब तक एक कलम से 15 हजार अतिथि अध्यापकों को पक्का नहीं किया जाता वे रोहतक को छोड़ने वाले नहीं हैं। अभी वे धरना दे रहे हैं अगर जल्द यह फैसला नहीं लिया गया तो वे अपने परिवारों के साथ धरने पर बैठेंगे।
यह कहना है यमुनानगर अतिथि अध्यापक संघ के उप प्रधान विक्रम सिंह का। नौकरी के लिए जारी धरने पर मंगलवार को यमुनानगर के अतिथि अध्यापक बैठे। उप प्रधान विक्रम ने कहा कि आठ साल से सरकार अतिथि अध्यापकों के साथ छलावा कर रही है, लेकिन अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अतिथि अध्यापक शिक्षा प्रणाली में सुधार के लिए जी जान लगा रहे हैं, लेकिन उनको श्रेय नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा कि अब अतिथि अध्यापकों को प्रदेश सरकार के किसी भी आश्वासन पर भरोसा नहीं है, इसलिए एक कलम से सभी को पक्का करे, तभी वे रोहतक को छोड़ेंगे, वरना यहीं पर डेरा डाले रहेंगे। अध्यापक नेता ने कहा कि नौ नवंबर की रैली को लेकर अध्यापकों में काफी उत्साह है। हजारों की तादाद में अध्यापक रैली में शामिल होंगे। विक्रम सिंह ने यह भी कहा कि अगर प्रदेश सरकार ने अतिथि अध्यापकों को पक्का नहीं किया तो लोकसभा व विधानसभा चुनावों में प्रदेश सरकार को इसके परिणाम भुगतने होंगे।
इस मौके पर हरिचंद, रमन शर्मा, जीत सिंह, भूषण, जगदीप, सतीश कुमार, बलबीर सिंह, राजकुमार, रामकुमार, संजय कुमार, अनिल कुमार व अन्य सदस्य मौजूद थे।          dj

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.