.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Thursday 5 June 2014

एलीमेंट्री मुख्याध्यापकों ने जताया रोष

कुरुक्षेत्र : गत वर्ष अध्यापक से एलीमेंट्री मुख्याध्यापक के पद पर पदोन्नत हुए अध्यापकों को पिछले एक वर्ष के बाद जहां आहरण व वितरण शक्तियां प्रदान की गई थी उन शक्तियों से एलीमेंट्री मुख्याध्यापक नाखुश नजर आ रहे हैं। उनका आरोप है कि विभाग द्वारा उन्हें जो आहरण व वितरण शक्तियां दी गई हैं वे आधी अधूरी हैं। परिणामस्वरूप प्रदेशभर के एलीमेंट्री मुख्याध्यापकों में सरकार द्वारा दी गई इन शक्तियों से भारी रोष है। आज यहां एलीमेंट्री मुख्याध्यापकों की एक प्रदेशस्तरीय बैठक आयोजित हुई। बैठक की अध्यक्षता एलीमेंट्री स्कूल हैडमास्टर एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष दलबीर मलिक ने की।
बैठक में श्री मलिक ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा जो पत्र जारी किया गया है उसमें केवल मिडल हैडमास्टरों को ही आहरण व वितरण शक्तियां दी गई हैं जबकि हाई व वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालयों में कार्यरत मिडल मुख्याध्यापकों को इन शक्तियों से वंचित रखकर उनके साथ भेदभाव किया गया है। बैठक का संचालन राज्य महासचिव विजयपाल यादव द्वारा किया गया।
बैठक में प्रदेशभर से आए एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने मिडल हैड को आधी अधूरी दी गई डीडी पावर को लेकर सरकार के विरुद्ध काफी भड़ास निकाली।
बैठक को यमुनानगर के जिला प्रधान रूपचंद, पंचकूला प्रधान गुरजीत सैनी, पानीपत से सुरेन्द्र कुमार, कुरुक्षेत्र से रमेश कौशिक, कैथल से श्यामपाल, गुडगांवा से बाबूलाल, हिसार से सूबे सिंह व गिरीराज श्योराण, भिवानी से बलजीत भाकर, अम्बाला से रमेश धीमान, करनाल से डा. ईश्वर, बलजीत संधू आदि ने भी सम्बोधित किया।                         dt

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.