.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Wednesday 11 June 2014

अब आरपार की लड़ाई के मूड में कर्मचारी


रोहतक : राज्य के कर्मचारियों की 15 सूत्रीय मांगों को लेकर मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में 26 फरवरी को हरियाणा तालमेल कमेटी की बैठक हुई थी। 
बैठक में मांगों को मानते हुए शीघ्र ही परिपत्र जारी करने की बात कही गई थी, लेकिन अभी तक इस संदर्भ में कोई ठोस कार्यवाही नहीं होने से नाराज कर्मचारियों ने हरियाणा कर्मचारी महासंघ के बैनर तले मंगलवार को मानसरोवर पार्क में बैठक करते हुए सरकार से अपनी मांग मनवाने और परिपत्र जारी करने पर चर्चा की। 
प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे महासंघ के जिला प्रधान जोगेंद्र बल्हारा, महासचिव बिजेंद्र गुलिया ने सरकार को कड़े शब्दों में चेतावनी देते हुए कहा कि यदि सरकार ने हमारी मांगों पर गौर नहीं किया तो 14, 15 जून को महासंघ के दो दिवसीय प्रांतीय सम्मेलन में आर-पार की लड़ाई की घोषणा कर दी जाएगी। इसके बाद कर्मचारी प्रदर्शन करते हुए मांगों का ज्ञापन सौंपने डीसी कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने डीसी की अनुपस्थिति में एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। हालांकि बाद में डीसी के कार्यालय में ही मौजूद होने की बात पता चलने पर कर्मचारियों के प्रतिनिधियों ने डीसी से मुलाकात करते हुए रोष जताया। महासंघ के राज्य प्रधान राज सिंह दहिया ने बताया कि डीसी ने काम की व्यस्तता बताते हुए ज्ञापन खुद नहीं ले पाने की बात कही और आश्वासन दिया कि ज्ञापन मुख्यमंत्री तक पहुंचा दिया जाएगा। प्रदर्शन में रोडवेज से दलबीर नहरा, बिजली बोर्ड से बिजेंद्र, मंगलसैन, नरेश देशवाल, जनस्वास्थ्य से जयनारायण, सुरेंद्र सिंह, एमपीएचडब्ल्यू अनिता, रामनिवास, वीर सैन, बिजेंद्र भाटिया, रामचंद्र, सुरेंद्र, सतबीर, सत्यवती, श्रवण आदि सहित सभी ने कहा कि सरकार द्वारा कर्मचारियों की मांगों को अनदेखा करना भारी पड़़ सकता है और कर्मचारी एकजूट होकर अपना आंदोलन तेज करेंगे।                                    db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.