.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Monday 6 April 2015

कंप्यूटर शिक्षकों को फिर मिला आश्वासन

** सीएम के ओएसडी से मिले कंप्यूटर टीचर, शिक्षा विभाग के प्रिंसिपल सेक्रेटरी के साथ मीटिंग आज 
पंचकूला :12 हफ्तों से मांगों को लेकर सेक्टर 5 में धरने पर बैठे कंप्यूटर टीचरों को एक बार फिर आश्वासन मिल गया। रविवार को सीएम के ओएसडी जवाहर यादव से मुलाकात के बाद शिक्षकों को कहा गया कि सोमवार को शिक्षा विभाग के प्रिंसिपल सेक्रेटरी टीसी गुप्ता के साथ मीटिंग कीजिए। इस मामले में तभी कोई हल निकलेगा।
सरकार में तालमेल की कमी 
कंप्यूटर टीचर्स एसोसिएशन के प्रधान बलराम धीमान ने कहा कि एक ओर तो सीएम की ओर से मांगों को जायज मानते हुए जल्द पूरा करने का भरोसा दिया जा रहा है। दूसरी ओर शिक्षा मंत्री शिक्षकों की मांगों पर हाथ खड़े कर चुके हैं। सरकार के तालमेल में कमी का खामियाजा कंप्यूटर शिक्षकों को भुगतना पड़ रहा है। 
पहले भी मिला था कोरा आश्वासन
गौरतलब है कि 15 दिन पहले सरकार ने कंप्यूटर शिक्षकों की मांगों को पूरा करने के लिए 10 दिन का समय मांगा था। 15 दिन बीतने के बाद भी समस्या ज्यों की त्यों है। ऐसे में शिक्षकों के तेवर कड़े नजर रहें हैं। हालात को देखते हुए एक बार फिर शिक्षकों और सरकार के बीच टकराव हो सकता है। 
बात नहीं बनने पर करेंगे प्रदर्शन : धीमान 
कंप्यूटर टीचर्स एसोसिएशन के प्रधान बलराम धीमान ने बताया कि धरने पर बैठे टीचरों के सब्र का बांध अब टूट रहा है। सभी की नजरें आज 11 बजे होने वाली मीटिंग पर टिकी हैं। अगर अधिकारी हमारी मांगें मानते हैं तो ठीक है, नहीं तो फिर से सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करेंगे।                                                                   db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.