.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Wednesday 8 April 2015

आज से फिर सरकार के खिलाफ आंदोलन करेंगे कंप्यूटर शिक्षक

** आरपार की लड़ाई का किया एेलान 
पंचकूला : 79 दिनों से मांगों को लेकर लगातार धरने पर बैठे कंप्यूटर टीचरों ने फिर सड़कों पर उतरने का फैसला कर लिया। अब बुधवार से सरकार के खिलाफ सड़क पर फिर से आंदोलन छेड़ेंगे। 
शिक्षकों का कहना है कि हर बार सरकार से हुई बातचीत में उन्हें सिर्फ तारीख और आश्वासन देकर टाल दिया जाता है। हाल ही मेंें सीएम के ओएसडी जवाहर यादव से मिलने गए कंप्यूटर शिक्षकों को आश्वासन ही मिल पाया था। इससे नाराज शिक्षकों ने एक बार फिर सरकार से आरपार की लड़ाई का ऐलान किया है। कम्प्यूटर टीचर्स एसोसिएशन के प्रदेश प्रधान बलराम धीमान ने बताया कि करीब तीन माह से हमें सिर्फ आश्वासन ही आश्वासन और काम करने के नाम पर तारीख पर तारीख दी जा रही है। इससे शिक्षक आर्थिक मानसिक तंगी के कारण सड़कों पर चुके हैं। सरकार की ओर से सकारात्मक संदेश मिलने के कारण आंदोलन के अलावा दूसरा रास्ता नहीं है। 
किसी भी तरह का पॉजीटिव रिस्पॉन्स नहीं मिलने के कारण आखिरकार उन्होंने सड़क पर उतरने का फैसला लिया है। कम्प्यूटर टीचर सुरेश नैन ने बताया कि जब तक सरकार उनकी मांगें नहीं मानेगी तब तब तक उनका धरना प्रदर्शन जारी रहेगा।                                                                     db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.