.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Thursday 5 June 2014

संस्कृत पीजीटी शिक्षकों का अनशन 10 से

** परिणाम घोषित नहीं होने के विरोध में छोटूराम धर्मशाला में किया विरोध प्रदर्शन, ज्ञापन सौंपा 
रोहतक : भर्ती की सारी प्रक्रिया पूरी होने के बाद भी अभी तक परिणाम घोषित नहीं किए जाने के विरोध में संस्कृत विषय के पीजीटी शिक्षकों ने बुधवार को छोटूराम धर्मशाला में विरोध प्रदर्शन किया। शिक्षकों ने सीएम को संबोधित ज्ञापन डीसी को सौंपा। 
प्रदेश स्तरीय बैठक में अभ्यर्थियों ने निर्णय लिया कि सरकार हमारी बात नहीं मानती है, तो 10 जून से आमरण अनशन व विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। प्रदेश प्रधान डा. सुरेन्द्र ने कहा कि मांगों को लेकर अधिकारी व जनप्रतिनिधियों को भी ज्ञापन सौंपा गया, लेकिन किसी भी स्तर पर कोई काम नहीं हुआ। अब अपनी आवाज बुलंद करने के लिए 10 जून से मानसरोवर पार्क में अनिश्चितकालीन आमरण अनशन किया जाएगा। 
पात्र शिक्षकों की बैठक आज 
पात्र अध्यापक संघ के बैनर तले गुरुवार को प्रदेशभर के पीजीटी अभ्यर्थी गुरुवार को छोटूराम धर्मशाला में एकत्रित होंगे। प्रदेश उपप्रधान प्रेम अहलावत ने बताया कि सरकार 9,870 पदों की भर्ती प्रक्रिया जारी है, लेकिन अभी तक सरकार ने पीआरटी चयन सूची तथा पीजीटी विषय संस्कृत, जीव विज्ञान, डीपीएफ की चयन सूची जारी नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि टीजीटी के खाली पदों का शीघ्र विज्ञापन जारी किया जाए, यह भी मुद्दा होगा।                      db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.