.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Tuesday 14 April 2015

विज रखेंगे कंप्यूटर शिक्षकों का पक्ष

चंडीगढ़ : शिक्षा सदन के बाहर जनवरी माह से धरने पर बैठे हरियाणा के सरकारी स्कूलों के कंप्यूटर शिक्षकों को सरकार के मंत्रियों का साथ मिलने लगा है। सोमवार को कंप्यूटर शिक्षक स्वास्थ्य मंत्री अनिल से मिले। आधे घंटे चली बैठक में कंप्यूटर शिक्षकों ने विज को अहम दस्तावेज सौंपे, जिसमे शिक्षा विभाग के पास कंप्यूटर शिक्षकों के 3335 पद खाली होने की जानकारी भी उन्हें दी गई।
बातचीत के दौरान अनिल विज ने कहा कि कंप्यूटर शिक्षकों की भर्ती विभाग के द्वारा मेरिट सूची के आधार पर पारदर्शी तरीके से की गई है। सभी शिक्षकों की योग्यता भी पूरी है। अब दोबारा भर्ती का सवाल ही नहीं उठता। विज ने कहा कि वे कंप्यूटर शिक्षकों के साथ पहले भी थे और आज भी हैं। उन्होंने कहा कि वे सरकार के सामने खुद कंप्यूटर शिक्षकों का पक्ष रखेंगे। उन्होंने कहा कि 17 अप्रैल को होने वाली बैठक में वे खुद वकील बनकर सरकार के सामने पक्ष रखेंगे।
अनिल विज ने कंप्यूटर शिक्षकों से उनकी समस्याओं के समाधान के लिए उचित दस्तावेजों की मांग भी की, ताकि वे शिक्षकों का पक्ष मजबूती से रख सकें। कंप्यूटर शिक्षक अब मंगलवार को फिर से स्वास्थ्य मंत्री से मिलकर संबंधित दस्तावेज सौंपेंगे।                                                                   au

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.