.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Thursday 28 May 2015

पीटीआई बोले- रामदेव ही सिखाएं योग, हमारी छुट्‌टी क्यों कर रहे खराब

झज्जर : अंतरराष्ट्रीय योगदिवस के मामले में प्रदेश सरकार की मुहिम को झज्जर में झटका लग सकता है। जिले के डीपीई पीटीआई ने योग दिवस की तैयारियों के तहत दिए जाने वाले प्रशिक्षण कार्यक्रम का विरोध किया है। इनका कहना है कि योग गुरु बाबा रामदेव को सरकार ने योग ब्रांड एंबेसडर बनाया है, तो योग प्रशिक्षण भी बाबा रामदेव की पतंजलि योग पीठ वाले दें। हमें क्यों अवकाश में परेशान किया जा रहा है। 
जिले के सभी डीपीई पीटीआई बुधवार को लघुसचिवालय में आए और इसके संबंध में डीसी को ज्ञापन दिया गया। जिला शारीरिक शिक्षक संघ की ओर से मामले में विरोध दर्ज कराया गया है। इनका कहना है कि अंतरराष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम तो ठीक है, लेकिन निदेशालय द्वारा जो प्रशिक्षण कार्यक्रम घोषित किया गया है उसको लेकर आपत्ति है। 
पत्र के मुताबिक 1 से तीन, 7 से 9 जून, 13 14 जून, 18 से 20 जून तक योगा प्रशिक्षण शिविर में उनकी भागीदारी सुनिश्चित करना गलत है। एक जून से विद्यालयों का ग्रीष्मकालीन अवकाश शुरू होने जा रहा है। ऐसे में आधे से अधिक छुट्टियां तो योगा प्रशिक्षण शिविर में ही चली जाएंगी।                                                                   db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.