.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Thursday 24 September 2015

नई शिक्षा नीति पर अध्यापकों से सलाह लेंगे सीएम खट्टर

फतेहाबाद : नई शिक्षा नीति पर चर्चा अब उच्चतम स्तर पर होने जा रही है। खुद सीएम अब इस मामले में दखल देंगे। इस बार सूबे के मुखिया सरकारी स्कूलों के टीचरों से नई शिक्षा नीति पर सलाह लेंगे। इसके लिए उन्होंने प्रदेश भर के स्टेट अवार्डी टीचरों को चंडीगढ़ बुलवा भी भेजा है। 25 सितंबर को प्रदेश भर के स्टेट अवार्डी टीचर अपने अपने जिले के शिक्षा अधिकारियों के साथ पंचकूला के किसान भवन में सीएम मनोहर लाल खट्टर के साथ बैठक कर नई शिक्षा नीति पर सलाह देंगे। 
शिक्षा के स्तर को बेहतर करने में देंगे सहयोग :  
इस बारे में फतेहाबाद से एकमात्र स्टेट अवार्डी टीचर देवेन्द्र दहिया से बात की गई तो उन्होंने बताया कि कुछ सुझाव तैयार किए हैं। दहिया ने कहा कि शिक्षा के स्तर को बेहतर करने के लिए प्रदेश सरकार और शिक्षा विभाग ने बेहतरीन पहल की है। इसमें सहयोग करेंगे ताकि प्रदेश में शिक्षा का स्तर और बेहतर किया जा सके। 
जिला शिक्षा अधिकारी यज्ञदत्त का कहना था कि सीएम एवं शिक्षा मंत्री के अलावा प्रदेश भर के सभी जिला शिक्षा अधिकारी, और स्टेट अवार्डी टीचर इस बैठक में हिस्सा लेंगे। उम्मीद है कि इस चर्चा से शिक्षा का स्तर सुधारने में मदद मिलेगी।                                                                                                au

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.