.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Tuesday 5 January 2016

शिक्षा बोर्ड के कर्मचारियों ने फीमेल को बना दिया मेल

** अभ्यर्थियों ने अधिकारियों, बोर्ड में की शिकायत 
** छात्र रीअपीयर के लिए ऑनलाइन भर रहे फार्म 
हिसार : हरियाणा शिक्षा बोर्ड के कर्मचारियों की लापरवाही ही कहेंगे कि 10वीं और 12वीं में रीअपीयर के आवेदन करने वाली महिला अभ्यर्थियों के आवेदन की कॉपी पर मेल के बजाय फीमेल बना दिया है। अभ्यर्थियों ने विभागीय अधिकारियों और शिक्षा बोर्ड को इसकी शिकायत की है। पिछले 25 दिसंबर से हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड भिवानी के रीअपीयर के लिए ऑनलाइन आवेदन किए जा रहे हैं। 
कई छात्राओं की तरफ से जब आवेदन किया गया तो उनके पास फीमेल के बजाय मेल की कॉपी रिसीव हो रही हैं। इन छात्राओं को यह चिंता है कि कहीं परीक्षा में बैठने में कोई दिक्कत आए। ऐसे ही अंक-तालिका में यदि यह खामी आई तो बेवजह ही परेशानी का सामना करना होगा। छात्राओं के ऑनलाइन आवेदन कराने वाले नागोरी गेट निवासी नीरज गुप्ता का कहना है कि सभी अभ्यर्थी ऑनलाइन फॉर्म भर रहे हैं। 
इसमें सबसे अधिक दिक्कत महिला अभ्यर्थियों के साथ रही है। नीरज ने बोर्ड की गलती की जानकारी देते हुए कहा कि जब फाॅर्म ऑनलाइन भरा जाता है तो ऑप्शन को बदलने का भी प्रावधान नहीं है। इनके कहना है कि बोर्ड की तरफ से जो मेल आईडी दी गई है, उस पर मैंने शिकायत भेजी थी, लेकिन कोई समाधान नहीं निकला है। 
                                                                           db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.