.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Saturday 22 March 2014

अब 19 कॉलेजों के प्रिंसिपल ढूंढ़ेंगे जवाब, क्यों ख़राब आया परिणाम

सिरसा : खराब परीक्षा परिणामों के विरोध में शुक्रवार भी सीडीएलयू में छात्रों का विरोध प्रदर्शन जारी रहा। एक बार फिर से सीएमके गर्ल्स कॉलेज की छात्राओं ने विश्वविद्यालय में नारेबाजी की। हालांकि शुक्रवार को विश्वविद्यालय ने 19 डिग्री कॉलेजों के प्रिंसिपल को पत्र लिखकर शनिवार इस मुद्दे पर बातचीत के लिए बुलाया है। बता दें कि अब तक खराब परीक्षा परिणामों को लेकर नेशनल गल्र्स कॉलेज, सीएमके गल्र्स कॉलेज, डबवाली राजकीय कॉलेज और नेशनल कॉलेज सिरसा के छात्र प्रदर्शन कर चुके हैं। 
इससे पहले सुबह दस बजे ही प्रदर्शनकारी छात्राएं सीडीएलयू में स्वामी विवेकानंद लाइब्रेरी भवन के आगे पहुंच गई। छात्राओं ने नारेबाजी की। छात्राएं वीसी से मिलना चाहती थी। तभी डीन ऑफ कॉलेजिज डॉ. सुरेश गहलावत ने मौके पर आकर छात्राओं को समझाया पर नहीं मानी। इसके बाद वीसी खुद ही बाहर आ गए। उन्होंने कहा कि आज आप सभी के कॉलेजों के प्रिंसिपल को बुलाया है। गलती कहां पर हुई चेक कराया जाएगा। 
600 छात्राओं ने लिखवाए रोल नंबर 
नेशनल गर्ल्स कॉलेज में आट्र्स संकाय में 1300 छात्राएं है। करीब 530 छात्राओं ने कम अंक आने पर अपने रोल नंबर फैकल्टी को दिए। इसी प्रकार से कॉमर्स की 32 छात्राओं और बीए सेकेंड इयर की 20, और अन्य 31 छात्राओं ने कॉलेज फैकल्टी को लिखित में रोल नंबर नोट करवाकर संबंधित विषयों के पेपर चैक करवाने की सिफारिश की है। कॉलेज प्रबंधन ने सीडीएलयू को यह सूची सौंप दी।                               db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.