.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Monday 24 March 2014

एमए-बीएड पास पहुंच गए चपड़ासी बनने

** 25 व 26 को रेवाड़ी के नौजवानों का इंटरव्यू 
** कोर्ट में सात पोस्ट के लिए पहुंचे 700 से अधिक
रेवाड़ी : सुनील एमए-बीएड है, विकास ने भी एमकॉम किया हुआ है। पढ़ाई करते हुए कभी सोचा भी नहीं था कि एक दिन चपड़ासी के लिए भी इंटरव्यू देना होगा। सोमवार को जिला न्यायालय परिसर में सुनील और विकास सरीखे सैकड़ों ऐसे पढ़े लिखे नौजवान थे जो चपड़ासी की पोस्ट के लिए इंटरव्यू देने की कतार में थे। 
जिला न्यायालय में चपड़ासी की 7 पोस्ट निकाली गई है। इन 7 पोस्ट को भरने के लिए रविवार से प्रक्रिया शुरू की गई। रविवार को 700 से अधिक नौजवान इंटरव्यू देने के लिए पहुंच गए। चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की इस पोस्ट के लिए योग्यता आठवीं रखी गई हैं लेकिन हैरानी की बात यह है कि इंटरव्यू देने के लिए जो नौजवान पहुंचे हैं उनकी योग्यता लेक्चरर लगने से लेकर अन्य बेहतर नौकरियों की थी। 23 मार्च को जिला महेंद्रगढ़ के नौजवानों का इंटरव्यू हुआ है। वहीं 24 मार्च को झज्जर व भिवानी तथा 25 व 26 मार्च को रेवाड़ी जिला के नौजवानों का इंटरव्यू होगा। 
जिला न्यायालय के डिप्टी सुपरिटेडेंट सुनील कुमार ने बताया कि इंटरव्यू अभी तीन दिन और चलेंगे। उन्होंने भी माना कि इंटरव्यू देने के लिए काफी अच्छे पढ़े लिखे नौजवान पहुंचे हैं। इंटरव्यू के बाद ही सेलेक्शन प्रोसेस को शुरू किया जाएगा।                                          db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.